Breaking News
Home / Bollywood / बॉलीवुड खलनायकों के बेटे जिन्होंने कमाया है पिता से भी ज़्यादा नाम

बॉलीवुड खलनायकों के बेटे जिन्होंने कमाया है पिता से भी ज़्यादा नाम

बॉलीवुड खलनायकों की भी बॉलीवुड फिल्मों में उतनी ही अहमियत रही है जितनी की हीरो की. यह पहले के समय से ही चला आ रहा है की फिल्मों में विलन बिना कोई मज़ा नहीं आता. बॉलवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार हुए जो विलन के रोल में इस प्रकार ढल गए, की इसके बाद अगर इन्होने कोई पॉजिटिव रोल किया भी तो दर्शकों को उतना पसंद नहीं आया. क्योंकि सभी ने अपने मन में इनकी नेगेटिव करैक्टर वाली छवि ही बना ली और उसी रोल में इन्हें ज़्यादा पसंद किया गया. इन्होने इन नेगेटिव रोल को करके अपनी एक अलग पहचान बनाई है. बॉलीवुड के कुछ ऐसे विलन हैं जिनके बेटे भी फील इंडस्ट्री में आये, इनमें कुछ सुपर हिट रहे और कुछ फ्लॉप.

बॉलीवुड खलनायकों

क्या करते हैं आज इन बॉलीवुड खलनायकों के बेटे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ बहुत ही मशहूर खलनायकों की सूचि नीचे उपलब्ध है, और इनके बेटों के बारे में भी सारी जानकारियां उपलब्ध हैं. एक विलन तो ऐसे रहे हैं की इनके बेटे इनसे ज़्यादा सफल हैं और इंडस्ट्री में अपना खूब नाम और शोहरत कमा रहे हैं.

अमरीश पुरी

बॉलीवुड के सबसे मशहूर खलनायकों में से एक हैं अमरीश पुरी. और जनता भी इन्हें इनके नेगेटिव करैक्टर के लिए खूब पसंद करती है. ये अपने रोल में इस प्रकार ढल कर अभिनय करते थे की मानो यह हकीकत ही हो. इनके बेटे का नाम राजीव पुरी है और इन्हें फिल्मों की दुनिया में ज़रा भी दिलचस्पी नहीं है. इसीलिए इन्होने इस जगत में आने की बजाय दूसरा प्रोफेशन चुना और आज ये मरीन नेविगेटर हैं.

बॉलीवुड खलनायकों

अमजद खान

शोले के गब्बर अमजद खान का भी अपना एक अलग फैन बेस है. इनका डायलाग कितने आदमी थे कितना फेमस हुआ था यह तो सभी जानते हैं. इनके बेटे भी हैं जिनका नाम शादाब खान है. आपको बता दे की शादाब ने फिल्म राजा की आएगी बारात से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन इनको यहां सफलता नहीं मिली.

कबीर बेदी

कबीर बेदी ने फिल्म खून भरी मांग में एक नेगेटिव रोल प्ले किया था और सभी ने इन्हें खून सराहा. इनके बेटे का नाम अदम बेदी है और वे एक इंटरनेशनल मॉडल हैं.

बॉलीवुड खलनायकों

एम.बी. शेट्टी

ये बॉलीवुड के एक बहुत ही बेहतरीन विलन का रोल निभाने वाले अभिनेता और एक बहुत ही शानदार स्टंट मैन रहे हैं. इनके बेटे को तो हर कोई जानता है और वो हैं रोहित शेट्टी. ये एक बहुत ही बड़े डायरेक्टर और प्रोडूसर हैं और इन्होने बॉलीवुड को अब तक कई सुपर हिट फिल्में दी हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.