Breaking News
Home / Bollywood / बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जो सरल जीवन जीते है और स्ट्रीट फूड खाते हुए पाए जाते है!

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जो सरल जीवन जीते है और स्ट्रीट फूड खाते हुए पाए जाते है!

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को नाम और शोहरत की कमी नही होती।पैसा और अहंकार दोनों ही ऐसी चीजें हैं जो कि एक दूसरे से गहरा नाता रखती हैं। एक व्यक्ति के पास अगरअत्यंत मात्रा में पैसा होता है तो वह स्वयं को सबसे बड़ा मानने लग जाता है और ऐसा व्यक्ति अहंकारी कहलाता है पर इस दुनिया में ऐसे भी कुछ लोग होते हैं जो चाहे कितने भी अमीर क्यों ना हो जाए पर फिर भी उनके कदम कभी भी जमीन से ऊपर नहीं उठते।इसी बात का उदाहरण देते हुए हमारे कुछ फिल्मी सितारे भी है ।आइए जानते हैं इन सितारों के बारे में।

शाहरुख खान

नाना पाटेकर

नाना पाटेकर को तो आप सभी जानते ही होंगे। उन्हें लगभग बॉलीवुड इंडस्ट्री में 4 दशक हो गए होंगे। इन 40 सालों में नाना ने अपने अभिनय का अद्भुत प्रदर्शन दिया है। आज की नई युवा पीढ़ी भी इनकी अभी नई की दीवानी है। पर आप जानते हैं की इतने सालों में माया नगरी में काम करने के बावजूद नाना एक सरल जीवन जीना पसंद करते हैं। इतने सालों में नाना ने कई फिल्में करें और अपना नाम और शोहरत बनाई ।इतनी शोहरत होने के बावजूद भी नाना अपने फॉर्म हाउस पर ही समय बिताते दिखते हैं। वह अपने फार्म हाउस पर खेती-बाड़ी भी करते हैं नाना या तो शूटिंग करते हुए पाए जाते हैं या फिर प्रकृति के करीब अपने फॉर्म हाउस में समय बिताते पाए जाते हैं।

नाना पाटेकर

बॉलीवुड सवारियां: रणबीर कपूर

कपूर खानदान के शहजादे रणबीर को भी बाकी कपूर सदस्यों की तरह खाने का बहुत शौक है। रणवीर से जब एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि उन्हें स्ट्रीट फूड में से अगर कोई व्यंजन पसंद करना हो तो वह क्या करेंगे।तो उन्होंने बताया कि मुंबई में पले बढ़े होने के कारण उन्हें वडा पाव काफी पसंद है और वह स्ट्रीट फूड के काफी शौकीन है उन्हें एक बार दीपिका के साथ गोलगप्पे खाते हुए भी देखा गया था।

Ranbir kapoor

बॉलीवुड क्वीन: कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिटनेस देखते हुए आपको लगता होगा कि वह सभी स्वादिष्ट व्यंजनों को चकती तक नहीं होगी। पर ऐसा नहीं अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में खुद बताया कि उन्हें स्ट्रीट फूड काफी पसंद है खासकर गोल गप्पे। अक्सर आपने सुना होगा वह देखा भी होगा कि लड़कियां गोल गप्पो की दीवानी होती है। फिर अभिनेत्री कैसे अपना गोलगप्पे का दीवानापन फिटनेस के चक्कर में छोड़ सकती है ।कंगना को साधारण जीवन व्यतीत करते हुए भी देखा जाता है ।वह हिमाचल की रहने वाली है इसीलिए उन्हें प्रकृति के पास रहना ही पसंद है। उनका हिमाचल में बहुत बड़ा घर भी है ।लॉकडाउन के समय वह अपने मचल वाले घर में ही रह रही थी और काफी समय योगा करते दिखाई भी दी।

Kangana Ranaut

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.