Home / Bollywood / अभिनेत्री जिनकी शादी बन्नी उनके करियर का द एंड!

अभिनेत्री जिनकी शादी बन्नी उनके करियर का द एंड!

अभिनेत्री एक बहुत ही अहम हिस्सा होती है बड़ी फिल्म इंडस्ट्री का। बॉलीवुड मे आए दिन कोई ना कोई खुलासे हजीते रहते है जिसके चलते बॉलीवुड के नामी कलाकार सुर्ख़ियो में बने हुए रहते है. बॉलीवुड फिल्म इंडसट्री इतनी बड़ी है जिंसमे आए दिन नए-नए कलाकार आते है और फिल्मो में अपना डेब्यू करते है. इन सभी मे कुछ ही होते है जो सफल होते है बाकी धीरे-धीरे बॉलीवुड से दूर हो जाते है. इस फ़िल्म इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा मुश्किल है लेकिन एक गलती की वजह से समाप्त हो जाता है वह है शादी.

 

आज के समय मे बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में बहुत सारी अभिनेत्रिया है जिनका शादी करने के बाद लगभग पूरा फिल्मी कैरिएर समाप्त हो गया था. इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल की मदद से बॉलीवुड की उन दो अभिनेत्रियो के बारे में बताएगे जिन्होंने अपने जीवन मे काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है लेकिन शादी होने के बाद उनका पूरा फिल्मी कैरिएर समाप्त हो गया है.

अमृता अरोड़ा

 

अभिनेत्री जिन्होने शादी के बाद ही फिल्मों को के दिया अलविदा!

माधुरी दीक्षित जी बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने बॉलीवुड के फिल्मी कैरिएर में काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी थी. माधुरी जी के बारे में बताए तो आज के समय मे इनके पास किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करती है. बॉलीवुड में एक समय ऐसा था जब हर तरफ अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जी के ही चर्चे थे और हर कोई माधुरी जी को ही अपनी फिल्मों में लेना चाहता था लेकिन फिर माधुरी जी की शादी तय हो हो गई और उन्होंने अमेरिका के रहने वाले डॉक्टर नेंन से शादी कर ली.

 

शादी करने के बाद माधुरी दीक्षित जी अमेरिका शिफ्ट हो गई और माधुरी जी धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री से दूर होती गई और एक समय ऐसा आया जब माधुरी जी ने बॉलीवुड से मानो गायब हो गई हो. ऐसा इसलिए क्यों एक बच्चे की माँ बनने के बाद अभिनेत्री माधुरी जी एक माँ का फर्ज निभाने में इतनी व्यस्त हो गई कि वह बॉलीवुड से दूर हो गई. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो विदेशी लड़के से शादी करने के बाद माधुरी जी ने अपना फिल्मी कैरिएर खुद ही समाप्त कर लिया.

माधुरी दीक्षित नेने

अभिनेत्री जिन्होने मां बन्ने के बाद फिल्मों में काम करने से किया एतराज!

ऐश्वर्या राय जी फिल्म इंडस्ट्री की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्होंने अपने जीवन मे काफी हिट फिल्में दी है. ऐश्वर्या राय जी की खूबसूरती का हर कोई दीवाना था लेकिन फिर ऐश्वर्या राय ने अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी ली. शादी के बाद अभिनेत्री ऐश्वर्या राय पहले तो पत्नी और बच्चन परिवार के घर की बहू का फर्ज निभाने में व्यस्त हो गई और कुछ समय बाद ऐश्वर्या राय पर एक माँ की ज़िम्मेदारी निभाने में व्यस्त हो गई जिसके चलते मानो वह बॉलीवुड से बिल्कुल दूर हो गई हो. शादी के बाद लगभग सभी एक्ट्रेस ने अपना फ़िल्मी कैरिएर समाप्त हो जाता है.

ऐश्वर्या राय बच्चन

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *