Breaking News
Home / Bollywood / हिजाब पहन जब निकली बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियां, लोगों ने बोली ये बातें

हिजाब पहन जब निकली बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियां, लोगों ने बोली ये बातें

हिजाब कंट्रोवर्सी हमारे देश में काफी समय से चल रही है. और इसे लेकर कई कई लोगों की कई अन्य प्रतिक्रियाएं दी हैं. कोई इसके हित में आकर खड़ा हुआ है तो कोई इसके खिलाफ में. यहां तक की बॉलीवुड के कई दिगज्ज कलाकार भी इसके सपोर्ट में आकर खड़े हुए हैं. कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों में बुरखा पहन और हिजाब पहन इसका समर्थन किया है. आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे की कौन सी बॉलीवुड अभिनेत्री ने किस फिल्म में बुरखा पहन इसका समर्थन किया था.

कुछ इस प्रकार हिजाब पहन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने किया इसका समर्थन

आप तो जानते ही हैं की आये दिन बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हों चाहे अभिनेता , वे आये दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. इन दिनों क्योंकि हिजाब विवाद खूब सुर्खियां पकड़ चुका है तो इसमें भी बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियां चर्चा का विषय बनी हुई हैं. श्रद्धा कपूर , दिया मिर्ज़ा समेत कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी फिल्म में यह पहना था. श्रद्धा ने अपनी एक फिल्म में दाऊद की बहन का किरदार निभाया था और इसके लिए उन्होंने अपने सिर को कवर किया था. यूँ तो यह फिल्म चल नहीं पायी लेकिन श्रद्धा को इस फिल्म में अभिनय के लिए खूब प्रसंशाएं मिली. आइये आपको बताते हैं कौन हैं ये अभिनेत्रियां.

हिजाब

दीपिका पादुकोण

इस अभिनेत्री ने अपनी फिल्म ॐ शांति ॐ में एक छोटे से सीन के लिए बुरखा पहना था. बुरखे में दीपिका बहुत ही ज़्यादा खूबसूरत लग रही थी.

आलिया भट्ट

आलिया ने भी अपनी दो फिल्मों गली बॉय और राज़ी में हिजाब पहना था. यह अभिनेत्री अब बॉलीवुड की जाफी बड़ी अभिनेत्री बन चुकी हैं और इन दिनों अपने इस लुक की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं.

प्रियंका चोपड़ा

यह अभिनेत्री आज देश विदेश में अपना नाम बना चुकी है. इन्होने भी अपनी फिल्म सात खून माफ़ में हिजाब पहना था.

हिजाब

कटरीना कैफ

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कटरीना भी इन दिनों कई चीज़ों को लेकर चर्चा में हैं. पहले अपनी शादी को लेकर कटरीना आये दिन सुर्खियां बंटोर रही थी. अपनी फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हनिया में भी यह अभिनेत्री बुरखा पहन चुकी हैं और इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

हिजाब

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

One comment

  1. Ye bhai Bollywood nahi Karachi wood hai …
    Ye hamesha se Bharat ko badnaam aur
    Pakistan ka Gungaan karte aaye hai .
    Jago Hindustaniyo…. Taki Karachiwood ko
    Pakistan bhej sake … .
    Jai Hind Jai Bharat 🇮🇳
    Vande Mataram ✊

Leave a Reply

Your email address will not be published.