Home / Bollywood / प्राइवेट फोटो लीक का शिकार हुई हैं ये अभिनेत्रियां, झेलना पड़ा बहुत कुछ

प्राइवेट फोटो लीक का शिकार हुई हैं ये अभिनेत्रियां, झेलना पड़ा बहुत कुछ

प्राइवेट फोटो लीक होना बहुत ज़्यादा बड़ी चीज़ है. आप किसी को भरोसा कर अपनी तस्वीर दो, और वह उसे लीक के दे इससे बड़ा धोखा क्या हो सकता है. भारत में लड़कियों की इज्जत ही सब कुछ मानी जाती है, ऐसा माना जाता है की लड़कियां ही घर की इज़्ज़त बनाती हैं और बिगाड़ती हैं, लेकिन हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जहां आज भी पुरुषों को हर चीज़ के लिए माफ़ कर दिया जाता है. इस बात की जानकारी सभी को होनी चाहिए लेकिन कुछ बुरे लोग भी हैं जो इस बात को नहीं समझते और लड़कियों की इज्ज़त के साथ खिलवाड़ करते हैं.

ये अभिनेत्रियां हुईं प्राइवेट फोटो लीक का शिकार

चाहे वो आम लड़की हो या कामकाजी लड़की या फिर कोई फिल्म हो या टीवी एक्ट्रेस, हर महिला के लिए अपनी इज़्ज़त बहुत ज़्यादा महत्वपूर्ण होती है, और इसका सभी को ध्यान देना चाहिए. हम आपको भारतीय सिनेमा की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनकी कुछ निजी तस्वीरें लीक हुई, और इन्हें बहुत कुछ का सामना करना पड़ा. यह समय इन सभी के लिए काफी दुखदायी और स्ट्रेस भरा था. और उन्हें इस दुःख से उभरने के लिए बहुत कुछ करना पड़ा.

राधिका आप्टे

ये एक बहुत ही बेहतरीन दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. इनकी एक बार एक बहुत ही निजी तस्वीर इनके शूट के दौरान सोशल मीडिया पर लीक कर दी गयी थी. इसका आभास होने पर राधिका बहुत ही ज़्यादा रोयीं.

प्राइवेट फोटो

हंसिका मोटवानी

इनकी कुछ महीने पहले एक तस्वीर लीक हुई थी जिसमें ये बाथटब में हैं. हालाँकि हंसिका ने इस तस्वीर को फेक बताया लेकिन जब यह तस्वीर तेज़ी से सोशल मीडिया पर फैलने लगी तो इस अभिनेत्री का जीना मुश्किल हो गया और उन्हें बहुत ही ज़्यादा स्ट्रेस हो गया. इस हादसे से उभरने के लिए हंसिका को बहुत ज़्यादा समय लगा.

अनुष्का शेट्टी

कुछ समय पहले अनुष्का की भी निजी तस्वीर लीक हुई थी. यह तो समझ नहीं आया की यह तस्वीर फेक थी या असल पर इसके लीक होने के बाद अनुष्का को बहुत ही ज़्यादा शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा.

प्राइवेट फोटो

श्रुति हसन

इस अभिनेत्री ने भी इस घटना का सामना किया है. जब वो येवदु फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो किसी ने उनकी तसवीरें खींच सोशल मीडिया पर डाल दी, पहले तो श्रुति इन तस्वीरों को देख शॉक हो गयीं लेकिन बाद में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

अक्षरा हसन

श्रुति की बहन अक्षरा भी इस चीज़ से गुज़र चुकी हैं. उनकी भी कुछ निजी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके बाद अक्षरा को इस चीज़ से उभरने में बहुत ही ज़्यादा समय लगा.

प्राइवेट फोटो

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *