Home / Bollywood / बॉलीवुड के इन दो अभिनेताओ ने करी है बेटी की उम्र की लड़की से शादी, बना दिया उन्हें अपने दो-दो बच्चों की माँ

बॉलीवुड के इन दो अभिनेताओ ने करी है बेटी की उम्र की लड़की से शादी, बना दिया उन्हें अपने दो-दो बच्चों की माँ

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री एक बहुत बड़ी इंडस्ट्री है जिंसमे बहुत सारे नामी अभिनेता शामिल है जिन्होंने अपने फिल्मी कैरिएर में काफी नाम और इज़्ज़त कमाई है. यह बात तो आप सभी जानते ही होंगे कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री हमेशा शादियों को लेकर सुर्ख़ियो में बना हुआ रहता है. कुछ लोगो का कहना है कि बॉलीवुड के अभिनेताओ के लिए शादी मात्र एक मजाक है ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय मे बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे अभिनेता है जिन्होंने एक से ज्यादा शादिया की है कुछ अभिनेता तो ऐसे है जिन्होंने एक-दो नही बल्कि तीन-तीन शादिया की है. इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है.

आज हम आपको बॉलीवुड उन दो अभिनेताओ के बारे में बताएगे जिन्होंने एक से शादी की है और इनमे से एक अभिनेता तो ऐसे है जिन्होंने तीन-तीन शादिया की है. इतना ही नही बल्कि इन्होंने अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों से शादी की है. आइए आपको आगे इन अभिनेताओ के बारे में विस्तार से बताते है.

सैफ अली खान ने करी है दो-दो शादिया, बेटी की उम्र की लड़कीं को बनाया अपने दो बच्चो की

सैफ अली खान को बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में नवाब बोला जाता है क्योंकि आज के समय मे वह अरबपति है. आपको बता दे कि सैफ अली खान ने अपने बॉलीवुड की फ़िल्म कैरिएर में काफी सारी हिट फिल्में दी है और पिछले काफी सालो से फिल्मो में काम कर रहे है. सैफ अली खान के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने दो शादिया की है. सैफ अली खान की पहली पत्नी के बारे में बताए तो उनका नाम अमृता सिंह है जो कि बॉलीवुड की बहुत बड़ी अभिनेत्री रही है. सैफ और अमृता के दो बच्चे है जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. आपको बता दे कि सैफ अली खान शादी के कुछ साल बाद अपनी पत्नी से अलग हो गए थे और इसके बाद इन्होंने अपनी बेटी की उम्र की शादी करी है. आपको बता दे कि सैफ अली खान से शादी करने के बाद करीना कपूर उनके दो बच्चो की माँ बन गई है जिनका नाम जहाँगीर और तैमूर है. जिसके चलते लोगो का कहना है कि सैफ अली खान ने अपनी बेटी की उम्र की लड़कीं करीना कपूर से शादी करके उसे अपने दो बच्चो की माँ बना दिया है.

संजय दत्त बेटी की उम्र की लड़कीं को बनाया है अपनी तीसरी पत्नी, बना दिया बेटी की उम्र की अपने बच्चो की माँ

संजय दत्त को आज के समय मे पूरा भारत जानता है और हर कोई इनकी एक्टिंग और एक्शन का दीवाना है. संजय दत्त के निजी जीवन के बारे में बताए तो इन्होंने कुल तीन शादिया की है. संजय दत्त ने पहली शादी ऋचा शर्मा से की थी लेकिन शादी के कुछ साल बाद उनका स्वर्गवास हो गया था. इसके बाद संजय दत्त ने दूसरी शादी रिहा पिल्लाई से करी थी लेकिन शादी के कुछ साल बाद वह अपनी दूसरी पत्नी से अलग हो गए. अंत मे जाकर संजय दत्त ने अपनी बेटी की उम्र की लड़कीं से तीसरी शादी की जिनका नाम मान्यता दत्त है जो कि दिखने में भी बहुत खूबसूरत है. आपको बता दे कि मान्यता दत्त दो बच्चो की माँ है जिसके चलते बोला जा रहा है कि संजय दत्त ने भी बेटी की उम्र की लड़कीं से शादी करके अपने दो बच्चो की माँ बना दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *