Breaking News
Home / Bollywood / बॉलीवुड दुनिया के ये सितारे अपनी पत्नियों को रखते हैं कुछ इस तरह

बॉलीवुड दुनिया के ये सितारे अपनी पत्नियों को रखते हैं कुछ इस तरह

बॉलीवुड दुनिया के सितारे आये दिन चर्चाओं में रहते हैं. जहां हम देखते हैं की इस इंडस्ट्री में ऐसे भी कपल हैं जो शादी के कुछ समय बाद ही एक दूसरे से तंग आ जाते हैं और एक दूसरे से डाइवोर्स ले लेते हैं वहीँ दूसरी ओर ऐसे भी अभिनेता हैं जो आज भी अपनी शादी को पूरी शिद्दत से निभा रहे हैं और उनके बीच आये दिन प्यार और ज़्यादा बढ़ता जा रहा है. इनमें से कुछ अभिनेता ऐसे भी रहे जिनकी ज़िन्दगी में बीवी होने के बाद भी कॉन्ट्रोवर्सीज रहीं लेकिन अंत में सभी कुछ सही हो गया. आइये जानते हैं कौन हैं ये अभिनेता और किस प्रकार जी रहे हैं ये अपना शादीशुदा जीवन.

कुछ इस प्रकार रखते हैं बॉलीवुड दुनिया के ये सितारे अपनी पत्नियों को

चाहे बात करें गोविंदा की , या बात करें धर्मेंद्र जी की इनकी प्रोफेशनल ज़िन्दगी जितनी सफल है उतनी ही उतार चढ़ाव भरी रही है इनकी पर्सनल ज़िन्दगी. लेकिन आज काफी कुछ देखने के बाद ये एक अच्छी ज़िन्दगी जी रहे हैं. हालाँकि धर्मेंद्र जी की आज दो पत्नियां हैं लेकिन ये भी अपने जीवन में काफी खुश हैं. आइये जानते हैं और कौन कौन से अभिनेता हैं जो अपनी पत्नियों को रानी की तरह रखते हैं.

अमिताभ बच्चन

इनकी शफी जाया बहादुरी से हुए ४६ वर्ष पूरे हो चुके हैं लेकिन आज के समय में भी इनके बीच वही प्यार देखने को मिलता है. अमिताभ जी की ज़िन्दगी में रेखा का नाम भी जुड़ा लेकिन इस चीज़ की वजह से उन्होंने अपने जीवन में कोई परेशानी ना आने दी और आज ये एक सुखी जीवन जी रहे हैं और प्यारी सी पोती के दादा दादी भी हैं.

अक्षय कुमार

ट्विंकल खन्ना से शादी से पहले अक्षय का नाम भी कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन जबसे अक्षय की शादी ट्विंकल से हुई तबसे ये अपनी ज़िन्दगी को बहुत ही सुख से जी रहे हैं. हालाँकि शादी के बाद ट्विंकल ने इंडस्ट्री छोड़ दी लेकिन अक्षय आज भी पूरी तरह से यहां एक्टिव हैं. और इनकी शादी के २१ साल हो चुके हैं.

अजय देवगन

काजोल और अजय की जोड़ी भी इस इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक जोड़ी है. इनकी शादी को २४ साल होने वाले हैं और आज भी इनकी आँखों में वही प्यार देखने को मिलता है जो शादी के शुरूआती दिनों में था.

बॉलीवुड दुनिया

शाहरुख़ खान

इस अभिनेता की लव स्टोरी बहुत ही खूबसूरत है. क्योंकि इनकी पत्नी गौरी ने इन्हें उस वक़्त अपनाया था जब इनके पास कुछ भी नहीं था. उन्होंने एक असल हमसफ़र की तरह अपने पति को उठने में मदद की और इसी का नतीजा है की आज भी इनका प्यार शादी के २९ वर्ष बाद भी ऐसा ही बना है. और आज तक शाहरुख़ किसी अभिनेत्री के साथ कंट्रोवर्सी में नहीं फंसे.

बॉलीवुड दुनिया

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.