Home / Bollywood / विराट और अनुष्का की लाडली हुई एक साल की, जन्मदिन पर दोस्तों के साथ खेलती आयी नज़र

विराट और अनुष्का की लाडली हुई एक साल की, जन्मदिन पर दोस्तों के साथ खेलती आयी नज़र

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की प्यारी बेटी वामिका हाल ही में एक साल की हो गई है। और इस अवसर पर, बॉलीवुड स्टार ने अपने प्रशंसकों के साथ भव्य जन्मदिन की पार्टी की कुछ तसवीरें शेयर की हैं। अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वामिका की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके सिर का पिछला हिस्सा दिख रहा है। बर्थडे गर्ल ने पीच-क्रीम फ्रॉक पहन रखी थी। बच्चे को क्रिकेटर रिद्धिमान साहा और उनकी पत्नी रोमी मित्रा की बेटी अन्वी साहा के साथ खेलते देखा गया।

विराट और अनुष्का ने धूम धाम से मनाया बेटी वामिका का पहला जन्मदिन

दोनों बच्चों को पार्क में बैठे और एक रंगीन तंबू के बगल में बैठकर अपने समय का आनंद लेते हुए देखा गया। रोमी ने मूल रूप से वामिका को जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए अपनी इंस्टा कहानी पर फोटो शेयर की थी, और बाद में, अनुष्का ने रोमी का धन्यवाद करते हुए यह तस्वीर फिर से शेयर की| रोमी मित्रा ने अन्य तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें वामिका कांसे के गुब्बारों में लिखा था, जो एक सुंदर बैकग्राउंड के साथ एक होटल के बैठने की जगह जैसा दिखता है।

हालाँकि किसी भी तस्वीर में अनुष्का और विराट की लाडली का चेहरा नहीं देखा गया है| बेटी के जन्मदिन के मौके पर अनुष्का ने अपनी बेटी के साथ अपनी और पति विराट की एक फोटो शेयर की जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया| वामिका का पहला जन्मदिन साउथ अफ्रीका में मनाया गया, जिसमें एक भव्य आयोजन किया गया था| जितनी भी तसवीरें अनुष्का ने शेयर की उससे साफ़ ज़ाहिर है की उनकी बेटी अपने जन्मदिन के दिन बहुत ही प्यारी लग रही होगी|

शेयर की गयी तस्वीरों में लगी वामिका बहुत क्यूट

वैसे अनुष्का और विराट अपनी लाडली को अभी सोशल मीडिया से दूर ही रखते हैं| उन्होंने आज तक अपनी बेटी की ऐसी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की जिसमें उसका चेहरा दिख रहा हो| इसकी वजह यह है की उन्होंने यह फैसला किया है की जब तक उनकी बेटी बड़ी न हो जाए, वो उसे सोशल मीडिया पर नहीं लाना चाहते हैं| उन्होंने सभी से यही अनुरोध किया है की कोई भी उनकी बेटी की तस्वीर न ले|

काम के मोर्चे पर, अनुष्का ने हाल ही में आनंद एल राय निर्देशित ज़ीरो की रिलीज़ के बाद लगभग चार साल का ब्रेक लेने के बाद एक अभिनेता के रूप में अपनी पहली फिल्म, चकड़ा एक्सप्रेस की घोषणा की। यह फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के सफर पर आधारित है। यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *