Home / Bollywood / Big Boss 16: सलमान खान ने स्वागत किया बिग बॉस 16 के पहले प्रतियोगी का

Big Boss 16: सलमान खान ने स्वागत किया बिग बॉस 16 के पहले प्रतियोगी का

तज़ाकिस्तान के कलाकार अब्दु रोज़िक रियलिटी शो बिग बॉस के आगामी सीज़न के पहले प्रतियोगी हैं जिनकी आधिकारिक पुष्टि की गई है। सलमान खान ने मंगलवार शाम मुंबई में आयोजित एक प्रेस इवेंट के दौरान बिग बॉस 16 के पहले कंटेस्टेंट की घोषणा की।

नए प्रतियोगी का हुआ स्वागत

गौहर ने सबसे पहले अब्दू का स्वागत किया और सलमान ने उनका परिचय यह कहते हुए दिया कि वह उनकी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का हिस्सा होंगे। अपने पसंदीदा अभिनेताओं के बारे में पूछे जाने पर अब्दू ने सलमान और शाहरुख खान का नाम लिया। सलमान ने कहा कि प्रशंसकों ने अब्दु को अबू धाबी में सलमान के साथ देखा होगा। “यह बहुत अच्छा है, वह हिंदी नहीं समझता है लेकिन हिंदी गाने गा सकता है,” सलमान ने अब्दु द्वारा मैंने प्यार किया से अपना लोकप्रिय गीत दिल दीवाना गाए जाने के बाद कहा।

सलमान ने किया अब्दू के साथ खूब सारा मजाक

बिग बॉस के अंदर क्या होता है। अब्दू ने नाटक पर जोर दिया लेकिन सलमान उसे याद दिलाते रहे कि यह रोमांस से शुरू होता है और फिर नाटक में चला जाता है। जब सलमान ने घोषणा की कि अब्दु बिग बॉस 16 में एक प्रतिभागी है और बिग बॉस 16 में प्रवेश करने वाला पहला व्यक्ति होगा, तो अब्दू ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं। मैं घर के अंदर जाने के लिए उत्साहित हूं। मैं सभी से प्यार करता हूं और कृपया मेरा समर्थन करें।” सलमान ने भी मजाक में कहा कि बिग बॉस बच्चों का शो नहीं है, अब्दू की ऊंचाई पर मजाक उड़ाते हुए।

गौहर खान ने किया इवेंट होस्ट

इस इवेंट को बिग बॉस 7 की विनर एक्ट्रेस गौहर खान होस्ट कर रही हैं। सलमान ने जल्द ही स्टेज पर एंट्री की और फिर नए सीजन के बारे में बात की। बिग बॉस के खेल खेलने के लिए तैयार होने के साथ, इस साल नियम बदल जाएंगे। शो का प्रीमियर 1 अक्टूबर को होगा और सलमान बाकी प्रतियोगियों को सौ दिनों के लिए बंद रहने के लिए बिग बॉस 16 के घर में भेजने से पहले उनका परिचय देंगे। बिग बॉस 16 में भाग लेने वाले अन्य नामों में टीना दत्ता, शिव ठाकरे शामिल हैं। शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *