Home / Bollywood / Big Boss 16: बिग बॉस 16 के पहले दिन ही हुआ इतना हंगामा, दर्शक भी भरके इस बात पर…

Big Boss 16: बिग बॉस 16 के पहले दिन ही हुआ इतना हंगामा, दर्शक भी भरके इस बात पर…

रियलिटी शो के पहले दिन बिग बॉस ने 15 साल पुरानी परंपरा को तोड़ा. कलर्स द्वारा साझा किए गए नए प्रोमो के अनुसार, प्रतियोगियों को वेक-अप अलार्म का आनंद लेते और नाचते हुए देखा गया। हालांकि, बिग बॉस की घोषणा के बाद उनकी मस्ती बाधित हो जाती है कि यह सीजन का आखिरी वेक-अप अलार्म होगा।

साजिद खान खुद को दुसरों से बेहतर समझ रहे है

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बिग बॉस घर में तेज आवाज में गाना बजाकर अपने कंटेस्टेंट्स को जगाते हैं। हालांकि इस बार बिग बॉस ने चुनौती दी है कि कंटेस्टेंट्स को अब बिग बॉस की तारीफ करते हुए एक गाना गाना होगा। एक लंबी प्रतिज्ञा की कुछ पंक्तियाँ कहती हैं, “बिग बॉस हमारी जान, बिग बॉस हमारी शान, बिग बॉस पे हम कुर्बान है।” इन पंक्तियों को याद करने के लिए बिग बॉस उन्हें 5 मिनट का समय देते हैं और कंटेस्टेंट घबरा जाते हैं। साजिद खान को छोड़कर घर के सभी सदस्य जोर-जोर से पंक्तियां पढ़ रहे हैं। वह दूसरे कंटेस्टेंट्स को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आए।

शहनाज गिल कर रहे साजिद खान को सपोर्ट

शनिवार को सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स का परिचय कराया, लेकिन साजिद खान ने शो को चुरा लिया। निर्देशक के घर में प्रवेश करते ही नेटिज़न्स क्रोधित हो गए और शो की आलोचना करने लगे। वे इस बात से नाराज़ थे कि निर्देशक को शो में आमंत्रित किया गया था, भले ही उन पर #MeToo के आरोप लगे हों। एपिसोड में, शहनाज़ गिल ने निर्देशक के लिए एक वीडियो संदेश भेजा, जो दर्शकों को पसंद नहीं आया।

साजिद खान को इतना छुट मिलने पर भरके शो के दर्शक

एक ने लिखा, “#साजिद खान पर एहसान करना बंद करो और उन्हें विशेष उपचार देना !! उसके पास प्रायश्चित करने के लिए बहुत कुछ है। उसे कड़ी से कड़ी सजा दो।” एक अन्य ने लिखा, “मैं #ShehnaazGiIl से प्यार करता हूं, लेकिन मुझे भी अपराधी #SajidKhan का समर्थन करने के लिए मैं उससे नफरत करता हूं। साजिद जैसे लोगों को सलाखों के पीछे होना चाहिए। यहां बॉलीवुड में वह एक शो कर रहे हैं और उसके बाद एक फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

“व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि @ColorsTV #BiggBoss16 उन्हें कुछ और प्रचार पाने के लिए #साजिदखान मिला या कुछ झोल है जो मुझे नहीं लगता कि साजिद प्रतियोगी हैं, लेकिन देखते हैं ये तो वक्त वह बताएगा #सलमानखान #सिडनाज #भाईजान।” एक और लिखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *