Breaking News
Home / Bollywood / Video Out: बच्चे की डिलीवरी को लेकर किया सवाल तो गुस्साई Bharti Singh ने पलट कर दिया करारा जवाब

Video Out: बच्चे की डिलीवरी को लेकर किया सवाल तो गुस्साई Bharti Singh ने पलट कर दिया करारा जवाब

डेस्क : भारती सिंह(Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया के घर जल्दी ही एक बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। भारती प्रेगनेंसी के दौरान भी लगातार एक्टिव है और जमकर काम कर रही हैं। उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल होते रहते हैं। इसी बीच उनका एक बेहद क्यूट सा वीडियो सामने आया है।

जिसमें पैपराजी के सवाल पर भारती बता रही है कि आखिर वह कब तक अपने बेबी को जन्म दे सकती है। वीडियो में उनके क्यूट अंदाज़ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।भारती का वीडियो वायरल भयानी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया गया है। वीडियो में ढोल नगाड़े बजने की आवाज भी आ रही है और बातचीत में पता लगता है कि या किसी शादी का बैंड बज रहा है। बैंड पर भारती थोड़ा थिरकते हुए भी नजर आती है।

इसके बाद पेपराजी उनसे पूछते हैं कि गुड न्यूज़ कब तक मिल सकती है? तब भारती कहती हैं अप्रैल के हक पहले हफ्ते में। इसे देखने के बाद फैंस काफी खुश हो रहे हैं और कमेंट सेक्शन में कपल को बधाइयां दे रहे हैं।भारती सिंह को हर कोई पसंद करता है और उनके आसपास रहने से ही माहौल बदल जाता है। हाल ही में भारती के पास माधुरी दीक्षित कई और उनके बेबी बंप पर किस करते हुए कहा था कि किसी की नजर ना लगे आपको। माधुरी का यह जेस्चर लोगों को काफी पसंद आया और भारती भी मुस्कुराती रह गई,हर्ष भी मुस्कुराते ही रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

भारती ने कहा आप कितनी स्वीट है। चाहे कोई परफॉर्मेंस हो या जज की बातचीत भारती हर परफॉर्मेंस में चार चांद लगाने की काबिलियत रखती हैं। उनके पंच इस को सही मायने में एंटरटेनिंग बना देते हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले भारती और हर्ष का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें भारती सिंह और हर्ष पैपराजी से बात करते हुए नजर आए थे। भारती ने अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ के अंदाज में कहा था मैं भी पुष्पराज… इसके बाद हर्ष करते कहते हैं मैं भी पुष्पराज, बच्चा हो जाए.. मैं रुकेगा नहीं मैं रुकेगा नहीं साला! अगले साल एक और देगा। यह सुनकर भारती हैरान हो जाती है और फिर सभी हंसने लगते हैं।

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.