Home / Bollywood / शादी के बावजूद सलमान खान के साथ नजर आई कैटरीना , विक्की ने किया कुछ इस तरह रिएक्ट !!

शादी के बावजूद सलमान खान के साथ नजर आई कैटरीना , विक्की ने किया कुछ इस तरह रिएक्ट !!

सलमान खान जिन्हे की हिंदुस्तान की जानता भाईजान के नाम से बुलाती है और वो हिंदुस्तान के सबसे बड़े फिल्मी सितारों में से एक हैं । सलमान खान सिर्फ एक एक्टर ही नही परंतु एक निर्माता और टीवी पर्सनैलिटी भी है । उनके दो छोटे भाई हैं जिनका नाम अरबाज खान और सोहैल खान है और वो दोनो भी फिल्म उद्योग में ही अभिनेता हैं । सन् 2000 के दशक की शुरुआत में एक समय ऐसा था कि जब सलमान ने अपने करियर में कई फ्लॉप फिल्मों का सामना किया। व इस अभिनेता ने 2009 में आई अपनी फिल्म वांटेड से एक बार फिर अपने कैरियर को स्थापित किया । ये fil प्रभुदेवा के द्वारा निर्देशित थी और इस फिल्म ने खुद को सलमान खान के डूबते करियर में नए उजाले की तरह स्थापित किया । इसके बाद सलमान ने दबंग(2010) , बॉडीगार्ड (2011) , एक था टाइगर (2012) , बजरंगी भाईजान (2015) और सुलतान (2016) में निभाई गई अपनी भूमिकाओं के द्वारा फैंस के बीच में और भी स्टारडम हासिल कर लिया । सलमान भाई की पूर्व गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन जो की अब अमिताभ बच्चन के घर की बहु हैं , उनके और कैटरीना कैफ के साथ रिलेशन की खबरों ने ने मीडिया और सलमान भाईजान के फैंस को बड़ा ही आकर्षित किया ।

सलमान और कैटरीना करने वाले थे शादी?
कैटरीना कैफ की हाल ही में जब विक्की कौशल के साथ शादी हुई तो सलमान खान एक बार फिर मीडिया की चर्चाओं में आ गए ।ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि सलमान और कैटरीना दोनो के ही बीच एक काफी पुरानी और अच्छी अंडरस्टैंडिंग मानी जाती थी और उनके फैंस को भी ये लगता था की आगे जाकर ये दोनो फ्रेंड्स एक रिश्ते में तब्दील हो जाएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया क्योकिंकत कैफ ने अपने प्रेमी विक्की कौशल के साथ शादी कर ली ।

शादी के बाद ही दूर हो गए विक्की

कैटरीना कैफ की शादी होने के बाद दोनो विक्की और कैट ज्यादा दिनों तक एक साथ नही रुके और दोनो ही अपने अपने कामों पर लौटते हुए नजर आए जिसमे की विक्की कौशल अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए चले गए और कैटरीना कैफ चली गई अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए जिसमे कि वे सलमान खान के साथ शूट कर रही हैं । मीडिया के अनुसार खबर यह थी सलमान विक्की और कैटरीना की शादी में शरीक होंगे पर शादी से एक दिन पहले ही भाईजान सऊदी अरब चले गए और यह खबर झूठी साबित हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *