Breaking News
Home / Bollywood / बबिता जी ने पैसे के लालच में आकर छोड़ा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, सलमान खान हैं वजह

बबिता जी ने पैसे के लालच में आकर छोड़ा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, सलमान खान हैं वजह

बबिता जी के नाम से फेमस मुनमुन दत्ता को तो सभी जानते हैं. पिछले कई सालों से ये तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुडी हुई हैं और सभी का खूब मनोरंजन कर रही हैं. मुनमुन अपने लुक्स को लेकर काफी सीरियस रहती हैं. और शो में भी मुनमुन को ही सबसे ज़्यादा स्टाइलिश दिखाया गया है. यह अभिनेत्री मूल रूप से बंगाल से हैं और शो में भी यह बंगाली ही हैं. मुनमुन इंस्टाग्राम पर पूरी तरह से एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने चाहने वालों के साथ अपनी तसवीरें शेयर करती रहती हैं. दर्शक भी इन्हें खूब पसंद करते हैं.

बबिता जी

आ गयी है बबिता जी की ज़िन्दगी में परेशानी, कुछ पैसों के लिए शो को बोला अलविदा

मुनमुन साल 2008 से लगातार शो के साथ बनी हुई हैं और पैर एपिसोड यह अभिनेत्री 35000 से 50000 रूपये चार्ज करती है. इस अभिनेत्री ने बचपन से ही एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तरह काम करना शुरू कर दिया था. फिर मुंबई आने के बाद इन्होने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. यह अभिनेत्री सीरियल हम सब भारतीय और फिल्म मुंबई एक्सप्रेस का भी हिस्सा रहे चुकी हैं. तारक मेहता शो में बबिता अय्यर का किरदार मिलने के बाद मुनमुन को स्थिरता मिली और साथ ही में नाम और पहचान भी. लेकिन फिर क्यों चंद रुपयों के कारण अभिनेत्री ने शो को अलविदा कह दिया. आइये जानते हैं आगे.

बबिता जी

बबिता जी के करियर पर टूटा दुखों का पहाड़ , सलमान खान हैं इसके ज़िम्मेदार

बबिता जी को जिस शो ने नाम , पहचान और शोहरत दी , इस अभिनेत्री ने मात्र कुछ रुपयों के लिए उस शो को ठोकर मार दी. जी हाँ , सलमान खान ने मुनमुन दत्ता को कुछ पैसों का लालच देकर वाइल्ड कार्ड एंट्री से बिग बॉस का हिस्सा बनने का प्रस्ताव रखा . मुनमुन ने एक बार भी ना सोचा और वो इस शो का हिस्सा बनने को तैयार हो गयीं.

बबिता जी

इस वक़्त मुनमुन इतनी परेशानी में आ गयीं हैं की बिग बॉस के शो से उनको एलिमिनेट कर दिया गया है और यहां तक की अब वो शो में भी वापिस नहीं जा पा रही हैं. मुनमुन की एक नादानी की वजह से इस वक़्त उनका पूरा करियर खराब होने की कगार पर आ चुका है और इसका ज़िम्मेदार उन्होंने सलमान खान दिए गए लालच को ठहराया है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.