Breaking News
Home / NEWS / आश्रम की बबीता की हॉट और बोल्ड पिक्स हुई वायरल लोगों ने दिया यह रिएक्शन ।

आश्रम की बबीता की हॉट और बोल्ड पिक्स हुई वायरल लोगों ने दिया यह रिएक्शन ।

त्रिधा चौधरी जी ने हम सभी आश्रम वेब सीरीज में काम करने के लिए जानते हैं वह सभी की बहुत ही लोकप्रिय मंजी हुई अदाकारा हैं । त्रिद्धा ने बहुत सी बंगाली और तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया है, और उन्हें प्रकाश झा द्वारा निर्देशित आश्रम वेब सीरीज में एक आलोचनात्मक रोल करने के लिए काफी प्रशंसा मिली । यह वेब सीरीज बहुत ही ज्यादा हिट हुई थी और ओटीटी प्लेटफॉर्म एम एक्स प्लेयर पर देखी जा सकती है। इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र जी के छोटे बेटे बॉबी देओल । इस सीरीज में बॉबी देओल एक आश्रम चलाते नजर आ रहे हैं और वह उस आश्रम में संत बने हुए हैं।
नहीं अगर हम बात करें तो त्रिधा भी इस क्राइम ड्रामा वेब सीरीज में बबीता के रोल में सभी का दिल जीतने में कामयाब रही थी।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं त्रिधा

आश्रम सीरीज एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई सबसे हिट सीरीज में से एक है और इस सीरीज में त्रिद्धा ने बबीता का किरदार अदा किया है जिसे कि उन्होंने बहुत बखूबी निभाया है और इसके बाद त्रिद्धा चौधरी आज किसी भी तारीख में  किसी  भी परिचय की मोहताज नहीं है।प्रकाश झा द्वारा निर्देशित वेब सीरीज के द्वारा अपनी अदाकारी और अपने बोल्ड अवतार से लोगों के दिलों में तहलका मचा देने वाली मशहूर अदाकारा त्रिद्धा चौधरी अक्सर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव पाई जाती हैं हाल ही में त्रिधा ने अपनी एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की जिसे देखकर उनके फैंस हिल उठे । इस फोटो में वो बोल्डनेस की सभी हदें पार करती हुई नजर आई ।

इतनी ज्यादा हॉट नजर आई की फैंस रुक नही पाए

इस बोल्ड अवतार में नजर आने वाली अभिनेत्री त्रिद्धा चौधरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की जिसमें कि वे एक बेहद ही छोटी ड्रेस और सिर पर तौलिया बंधे दिख रही हैं ।फोटो को डालने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर मानव बवाल सा आ गया हो उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल होनी शुरू हो गई और उनके फैंस ने उस तस्वीर पर कमेंट करना भी शुरू कर दिया किसी ने उनके हुस्न और खूबसूरती की तारीफ की तो किसी यूज़र ने उनकी पोस्ट पर यह तक लिख डाला कि वह ‘बाबा निराला ‘ को बहुत याद करते हैं ।

इस सीरीज में बॉबी देओल ने बाबा निराला का रोल निभाया था जिनके साथ बबीता यानी कि त्रिधा चौधरी ने बहुत से बोल्ड और इंटिमेट सींस दिए थे।

 

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.