Home / Bollywood / जेठालाल की शो में हुई वापसी आते ही पूछा कहाँ है पुराने मेहता साहब…

जेठालाल की शो में हुई वापसी आते ही पूछा कहाँ है पुराने मेहता साहब…

मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते कई समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।हंसी- मजाक से भरा यह शो लंबे समय से ना सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, बल्कि शो के जरिए कई गंभीर मुद्दों को भी उजागर करता रहता है। बीते 14 सालों से इस शो और इसके कलाकारों को दर्शकों की तरफ से भरपूर प्यार मिला है। यही वजह है कि इतने साल बीत जाने के बाद भी इस शो का जादू पहले की ही तरह बरकरार है।

सचिन श्रॉफ ने शैलेश लोढ़ा को किया रिप्लेस

शैलेश लोढ़ा को रिप्लेस करके सचिन श्रॉफ ने बतौर तारक मेहता इस सीरियल में एंट्री कर ली है लेकिन अभी तक वो गणेश उत्सव और रंगारंग कार्यक्रम में काफी बीज़ी हैं, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आपको वो दो लोग दिखने वाले हैं एक 7 जिनका आपको और मुझे बेसब्री से इन्तजार था जी हाँ मैं बात कर रही हूँ जेठालाल और तारक मेहता की आपको ये दोनों एक साथ देखने को मिलने वाले हैं.

दमदार ट्रैक दिखाया जाएगा

अभी तक वो गणेश उत्सव और रंगारंग कार्यक्रम में काफी बीज़ी हैं ऐसे में जेठालाल का तो उन्हें याद ही नहीं आया है लेकिन आने वाले वक्त में वो जरूर जेठालाल के बारे में पूछने वाले हैं.दोनों के बीच में एक दमदार ट्रैक दिखाया जाएगा आपको बता दें कि जैसे ही जेठालाल शो में वापस आएँगे तब वो पुराने तारक मेहता के बारे में भी पूछते हुए नजर आएँगे ये पूछते हुए नजर आएँगे कि आखिर कहाँ थे ये तारक मेहता इतने वक्त से और क्या काम कर रहे थे.

तारक मेहता की नई केमिस्ट्री

जब भी वो जेठा लाल के साथ शूट करेंगे वो काफी ज्यादा खुश होंगे उन्हें काफी कुछ नया सीखने जानने और समझने को मिलेगा ऐसे में लोग भी एक्साइटेड हैं जेठालाल और तारक मेहता की इस नई केमिस्ट्री को देखने के लिए और जानना और देखना काफी दिलचस्प होगा. आने वाले वक्त में ये नए वाले तारक मेहता और जेठा लाल के बीच में क्या दमदार हँसी के ठहाके आप लोगों के भी आने वाले हैं वैसे आप क्या कहेंगे इस खबर पर अपनी राय हमें कमेंट मे जरूर दे और ऐसी ही अपडेट्स के लिए हमें फॉलो जरूर करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *