Home / Bollywood / आलिया के इस पोस्ट को शेयर करते ही भरक परे यूजर्स…

आलिया के इस पोस्ट को शेयर करते ही भरक परे यूजर्स…

आलिया भट्ट ने मुंबई में ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर के साथ अपना बेबी बंप दिखाया। अपने पति के बगल में पपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए होने वाली माँ गुलाबी रंग में दीप्तिमान लग रही थी। उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नई तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें उसने एक गुलाबी रंग के टॉप के ऊपर एक काले रंग की बनियान पहन रखी थी, और उन्हें काले रंग की लेगिंग के साथ जोड़ा। पहली तस्वीर में कैमरे की तरफ देखते ही उसने अपने दोनों हाथों से अपने बेबी बंप को पकड़ लिया। दूसरा उनका क्लोज-अप था जो कैमरे के लिए उमस भरा लुक दे रहा था।

जल्द ही आ रहा है आलिया का बच्चा

आलिया को उनकी लेटेस्ट तस्वीरों पर खूब तारीफें मिलीं। करीना कपूर की भाभी सबा अली खान ने आलिया को ‘तेजस्वी’ कहा, जबकि कई प्रशंसकों ने उनके पोस्ट पर आग और दिल के इमोजी गिराए। एक प्रशंसक ने उन्हें ‘चमकती राजकुमारी’ कहा, जबकि दूसरे ने लिखा, “वह टक्कर,” एक दिल और एक आग इमोजी जोड़ते हुए। एक अन्य ने टिप्पणी की, “खूबसूरत माँ।” इस साल 14 अप्रैल को रणबीर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली आलिया ने 27 जून को घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। सोनोग्राम सत्र से तस्वीरें साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, “हमारा बच्चा … जल्द ही आ रहा है।”

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में छाया ब्रह्मास्त्र का जादू

ब्रह्मास्त्र, जिसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुर्खियों में है। हर कोई हर अभिनेता के काम की सराहना कर रहा है। रणबीर हाल ही में तेलुगु फिल्म निर्माता एसएस राजामौली के साथ फिल्म के प्रचार के लिए चेन्नई में थे, जो दक्षिण भारतीय भाषाओं तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में फिल्म को रिलीज करेंगे। ब्रह्मास्त्र: भाग एक – अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित पौराणिक फिल्म फ्रेंचाइजी में शिव तीन फिल्मों में से पहली है।

पहली तिमाही में पापराज़ी के सामने दिखी थी आलिया

इससे पहले हमने होने वाली माँ आलिया भट्ट, जो अपनी पहली तिमाही में थी, को घुटने की लंबाई वाली भूरे रंग की पोशाक में पहली बार सार्वजनिक रूप से अपने बेबी बंप को उजागर करते हुए देखा गया था। रणबीर कपूर ऑल ब्लैक ड्रेस में नजर आए। दोनों ने कुछ मनमोहक जोड़ी की तस्वीरें खिंचवाईं क्योंकि पापराज़ी ने उन्हें लंबे समय के बाद क्लिक किया। उनके प्रशंसकों ने रणबीर कपूर के चेहरे पर उत्साह को नोटिस किया। दंपति की मुस्कान ने साबित कर दिया कि वे अपने पहले बच्चे के आगमन पर खुशी से झूम रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *