Home / Bollywood / आर्यन खान सिर्फ 15 साल की उम्र में बन गए थे पिता, खुद शाहरुख़ ने बताई यह बात

आर्यन खान सिर्फ 15 साल की उम्र में बन गए थे पिता, खुद शाहरुख़ ने बताई यह बात

आर्यन खान पिछले कुछ समय से काफी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. एक केस में कुछ समय पहले फंसने के बाद आर्यन ने काफी समय के लिए मीडिया से दूरियां बना ली, लेकिन अब वे एक बार फिर पब्लिक के सामने खुलकर आने लगे हैं और कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने पिता शाहरुख़ खान को आईपीएल ऑक्शन में रिप्रेजेंट किया जिसके बाद उनके पिता और माँ को उनपर बहुत ही ज़्यादा गर्व महसूस हुआ की अब उनके बच्चे बड़े हो गए हैं, और अपनी ज़िम्मेदारियाँ समझने लगे हैं. अब शाहरुख़ ने अपने बेटे को लेकर एक बहुत ही बड़ी बात बोली है जिसे सुनकर सभी चौंक गए हैं. क्या आप जानते हैं क्या बोलै शाहरुख़ ने अपने बेटे के बारे में.

आर्यन खान

बोली शाहरुख़ ने बेटे आर्यन खान को लेकर बड़ी बात, बोले मेरा बेटा 15 साल में ही…

शाहरुख़ एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने जीवन में काफी संघर्ष किया है, और उनके इसी संघर्ष का नतीजा है की आज उन्हें देश विदेश में हर कोई जानता है, और उन्हें दुनिया की कई बड़ी यूनिवर्सिटी में से एक येल यूनिवर्सिटी में भी लेक्चर देने के लिए बुलाया गया. शाहरुख़ ने गौरी से शादी की और आज उनकी शादी के २९ साल पूरे हो गए हैं. उनकी शादी से उनके तीन बच्चे हैं – आर्यन, सुहाना और अब्राहम. उनके तीनों बच्चों में अब्राहम सबसे छोटे हैं और पूरे परिवार की जान हैं. आज शाहरुख़ ने अपने बड़े बेटे आर्यन और छोटे बेटे अब्राहम के बीच की बॉन्डिंग के बारे में सभी को बताया है, और बोला है की लोग उन्हें देख क्या सोचा करते थे.

आर्यन खान

शाहरुख़ ने बताया क्या बोलते थे लोग उनके दोनों बेटों की बॉन्डिंग के बारे में

इस अभिनेता ने जीवन में बहुत ही इज़्ज़त और शोहरत कमाई है. और आज इनकी मेहनत का ही फल है की आज इनके सभी बच्चे एक बहुत ही आलिशान ज़िन्दगी जी रहे हैं. ऐसी उम्मीद की जा रही है की इनकी बेटी बहुत ही जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेगी, पर अभी तक इन्होने अपने आप से इस बात का कोई ज़िक्र नहीं किया है.

आर्यन खान

खेर आपको बताते हैं की की कुछ जब आर्यन खान 15 साल के थे तो लोग उन्हें शाहरुख़ के छोटे बेटे अब्राहम का पिता बोलते थे. शाहरुख़ इस बात की बहुत ही ज़्यादा आलोचना करते हैं और बोलते हैं की लोग बोलने से पहले एक बार भी नहीं सोचते की हम क्या बोल रहे हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *