Home / Viral / बबीता जी से भी ज्यादा सुंदर दिखने वाली लड़की ने तारक मेहता में अपनी जगह बनाई देखिए तस्वीरें।।

बबीता जी से भी ज्यादा सुंदर दिखने वाली लड़की ने तारक मेहता में अपनी जगह बनाई देखिए तस्वीरें।।

बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता जोकि देश के सबसे बड़े कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक हिस्सा है उन्हें हम सभी बेहद अच्छे से जानते हैं । तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बेहद ही लोकप्रिय और शानदार शो है। जो कि सभी दर्शकों का एक दशक से भी ज्यादा समय से मनोरंजन करता आ रहा है । यह शो पिछले 13 सालों से चलता आ रहा है पर लेकिन आज भी इस शो की लोकप्रियता लोगों के बीच कम नहीं हुई है। जिसके चलते आज के समय में भी इस शो को बेहद पसंद किया जा रहा है।

Arshi bharti

तारक मेहता शो ने किया बहुत से उतार चढ़ाव का सामना

किसी भी आम शो की तरह इस शो में भी बहुत से तरीके के उतार और चढ़ाव आए और एक समय तो ऐसा भी आया जब इस शो को बंद करने की नौबत आन खड़ी हुई थी। पर फिर भी इस शो ने हमेशा अपने दर्शकों का मनोरंजन किया और उन्हें और उनके चेहरों पर हंसी हर मुस्कुराहट की वजह बने आप सभी को शायद इस बात की जानकारी अभी नहीं होगी कि इस शो में बेहद लंबे समय से बबीता जी का रोल अदा कर रही मुनमुन दत्ता इस शो से दूर हो गई थी और सिर्फ कुछ पैसों की वजह से उन्होंने यह शो छोड़कर सलमान खान का शो बिग बॉस ज्वाइन कर लिया था और उसके घर में जाकर रहने लगी थी । जिसकी वजह से वे शूटिंग नहीं कर पा रही थी ।इन्हीं सब कारणों के चलते तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की टीआरपी रेटिंग काफी कम आ गई थी और इस शो के मेकर्स को चिंता सताने लगी थी ।इसी वजह से शो के निर्माताओं ने यह निर्णय लिया कि वह अब मुनमुन की जगह किसी नई अभिनेत्री को साइन कर रहे हैं । आइए आपको इस नई अदाकारा के विषय में बताते हैं और उनकी तस्वीर भी दिखाते हैं।

Arshi Bharti

ये है इस नई अदाकारा का नाम

बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता बेहद लंबे समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में निभाती आ रही थी इस केदार ने लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना रखी थी जिसके चलते लोग इस किरदार को बेहद पसंद करने लग गए थे यही कारण है कि जब मुनमुन ने इस शो को अलविदा कहा और बिग बॉस में चली गई तो शो की रेटिंग काफी कम हो गई थी इसी को देखते हुए मेकर्स ने एक खूबसूरत अदाकारा की शो में बबीता जी के रूप की में एंट्री कराई यह अदाकारा बला की खूबसूरत है और बबीता जी के रोल के लिए एकदम फिट मानी जा रही हैं इस नई अदाकारा का नाम अर्शी भारती है अर्शी देखने में बेहद खूबसूरत हैं और हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है अर्शी भारती इन दिनों सभी जगह छाई हुई हैं और यह भी कहा जा रहा है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की रौनक वापस आ गई है अब सभी लोग पुरानी वाली बबीता जी को भूल चुके हैं और इसी के दीवाने हो गए हैं।

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *