Breaking News
Home / Bollywood / सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने मुंबई में खरीदा 10 करोड़ का शानदार घर

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने मुंबई में खरीदा 10 करोड़ का शानदार घर

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने कथित तौर पर मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घर मुंबई के खार पश्चिम के उपनगर में स्थित है और अर्पिता की लागत ₹10 करोड़ है।

Arpita Khan thrilled about husband Aayush's film debut | PINKVILLA

संपत्ति कथित तौर पर सतगुरु डेवलपर्स द्वारा निर्मित फ्लाइंग कार्पेट भवन की 12 वीं मंजिल पर स्थित है। अपार्टमेंट 1750 वर्ग फुट में फैला है और चार कार पार्किंग रिक्त स्थान के साथ आता है। संपत्ति का पंजीकरण 4 फरवरी को हुआ और अर्पिता ने स्टांप शुल्क के रूप में ₹ 40 लाख की राशि का भुगतान किया, जैपकी द्वारा एक्सेस किए गए दस्तावेजों को दिखाता है।

अर्पिता बोली सोहेल के सबसे करीब हैं

मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, क्षेत्र के स्थानीय दलालों ने कहा है कि इस परियोजना में केवल 3 बीएचके और 4 बीएचके हैं जो ₹60,000- ₹65,000 प्रति वर्ग फुट के लिए उपलब्ध हैं। संपत्ति बॉम्बे जिमखाना और किराये की दरों के करीब है संपत्ति की सीमा ₹1.75 लाख से ₹2 लाख प्रति माह है।इससे पहले दिसंबर में खबर आई थी कि सलमान ने मुंबई में अपनी एक प्रॉपर्टी किराए पर दी है। अभिनेता ने मनी कंट्रोल के अनुसार, शिव अस्थान हाइट्स, बांद्रा वेस्ट, मुंबई में अपने स्वामित्व वाले अपार्टमेंट को ₹95,000 प्रति माह पर किराए पर दिया है।

Arpita Khan Sharma's family picture with husband Aayush Sharma and son Ahil will brighten up your day : Bollywood News - Bollywood Hungama

किराए पर लिया गया अपार्टमेंट 14वीं मंजिल पर स्थित है, जिसकी इकाई 758 वर्ग फुट में फैली हुई है। सलमान खुद बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं, जो शहर में बांद्रा बैंडस्टैंड के करीब स्थित है। अर्पिता ने 2014 में अभिनेता आयुष शर्मा से शादी की, और दंपति दो बच्चों के माता-पिता हैं – बेटा आहिल, 2016 में पैदा हुआ और बेटी आयत, 2019 में पैदा हुई।

View pic: Salman Khan poses with sister Arpita Khan Sharma and Aayush Sharma at their anniversary bash | Hindi Movie News - Times of India

एक पुराने इंटरव्यू में अर्पिता ने खुलासा किया कि वह सभी खान भाई-बहनों में सोहेल के सबसे करीब हैं। उसने कहा, “मैं सोहेल भाई के सबसे करीब हूं! मैं सचमुच उसके साथ बड़ा हुआ हूं। हम एक बहुत ही आसान, मजेदार रिश्ता साझा करते हैं। जहां तक ​​सलमान भाई की बात है, मैं उनसे बेहद प्यार और सम्मान करता हूं। वह एक पिता तुल्य हैं। मैं उसके साथ सीमा पार नहीं करना चाहूंगा।”

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.