Home / Bollywood / कपिल शर्मा से भी ज़्यादा अमीर हैं अर्चना पूरन सिंह, एक एपिसोड का करती हैं इतना चार्ज

कपिल शर्मा से भी ज़्यादा अमीर हैं अर्चना पूरन सिंह, एक एपिसोड का करती हैं इतना चार्ज

देहरादून में जन्मी अर्चना पूरन सिंह को कौन नहीं जानता. एक बेहतरीन अभिनेत्री के साथ साथ अर्चना अपनी हंसी के लिए भी मशहूर हैं. अर्चना अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर हमें हंसा चुकी हैं. दे दना दन में अर्चना की एक्टिंग इतनी बेहतरीन थी , की सभी के हंस हंस कर पेट में दर्द हो गया. अर्चना कई कॉमेडी शो का भी हिस्सा रहे चुकी हैं , और इन दिनों वो द कपिल शर्मा शो में अपनी हंसी से वहाँ बैठे सभी को भी हंसा देती हैं.

कपिल शर्मा से भी ज़्यादा है अर्चना पूरन सिंह की नेट वर्थ

दोस्तों यह तो सभी जानते हैं की कपिल शर्मा ने कितने से समय में अपना कितना नाम कमा लिया. कुछ वर्ष पहले कपिल के पास कुछ नहीं था और आज अपनी मेहनत के दम पर वे एक आलिशान ज़िन्दगी जी रहे हैं. जिस प्रकार कपिल शर्मा का अपना शो है और यह काफी पॉपुलर भी है तो आपको ऐसा लगता होगा की कपिल अर्चना से ज़्यादा धनवान हैं , लेकिन आज हम आपको जो बताने जा रहे हैं उसपर आपको भी यकीं नहीं होगा. आज हम आपको कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह की नेट वर्थ बताने जा रहे हैं जिससे यह साफ़ हो जायेगा की अर्चना की नेट वर्थ कपिल से ज़्यादा है , और वो कपिल से ज़्यादा अमीर हैं.

कितनी है अर्चना की कुल संपत्ति , क्या सच में हैं वो कपिल शर्मा से ज़्यादा अमीर

दोस्तों आपको बता दें की कपिल शर्मा की वर्तमान नेट वर्थ 199 करोड़ रूपये है , वहीँ बात करें अर्चना की तो उनकी नेट वर्थ कपिल से अधिक है और 222 करोड़ रूपये है. इसके अलावा अर्चना द कपिल शर्मा शो में एक एपिसोड के 10 लाख रूपये चार्ज करती हैं. अर्चना का मुंबई के मड आइलैंड में अपना घर है जहाँ वो अपने पति परमीत सेठी और दो बच्चों के साथ एक रॉयल अंदाज़ में जीती हैं.

अर्चना को गार्डनिंग का भी शौक है और उनका बगीचा हमेशा हरा भरा रहता है. अर्चना की कहानी इतनी भी सरल नहीं है. पहले पति से तलाक के बाद अर्चना को परमीत से प्यार हुआ , और इन्होने शादी घर से भागकर की. अर्चना के पति परमीत ने शहीद कपूर की फिल्म बदमाश कंपनी का भी निर्देशन किया है और इस फिल्म को खूब सराहा गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *