Home / Bollywood / अनुष्का ने ऐसे पूरी पति विराट कोहली की विश, दिल्ली के छोले-भटूरे खाने को परेशान थे कोहली

अनुष्का ने ऐसे पूरी पति विराट कोहली की विश, दिल्ली के छोले-भटूरे खाने को परेशान थे कोहली

विराट कोहली छोले-भटूरे के कितने बड़े शौकीन हैं। ये बात उनके हर एक फैन को पता है, विराट जब दिल्ली में रहते थे उन्होंने ने खूब छोले-भटूरे खाए हैं, लेकिन जब वो मुंबई गये, तो उन्हें दिल्ली के छोले-भटूरे की याद सताने लगी।अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैंस के लिये एक गुड न्यूज है. अगर आप भी कपल की तरह छोले-भटूरे लवर हैं, तो मुंबई में आपका स्वागत है. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी के जरिये उन्होंने बताया है कि मुंबई में भी आप दिल्ली के छोले भटूरे जैसा स्वाद चख सकते हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

पोस्ट शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ये हमारे घर के लिए बड़ा दिन है। ना खत्म होने वाली सर्च खत्म हुई। मुंबई में दिल्ली जैसे छोले-भटूरे. अनुष्का लिखती हैं कि आज मैंने हसबैंड को बड़ी खुशी दी है। वो चीट मील में इसे खाते हुए बिल्कुल गिल्ट महसूस नहीं करते हैं। अनुष्का ने ये भी लिखा कि मुंबई में दिल्ली जैसे छोले-भटूरे खाकर विराट को लगा कि मुंबई ने फाइनली कुछ कर दिखाया है।

ऐसी पूरी की अनुष्का ने विश

अनुष्का ने भी हार नहीं मानी और मुंबई में दिल्ली जैसे छोले-भटूरे ढूंढ निकाले. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है. अनुष्का ने बताया कि मुंबई में भी भी दिल्ली वाले छोले-भटूरे मिल गये हैं. मुंबई में विराट का फेवरेट फूड पाकर अनुष्का इतनी खुश और एक्साइटेड हैं कि वो ये बात फैंस से शेयर किये बिना रह पाई.

सालों पहले विराट ने खाए थे छोले भठूरे

एक बार जब इंटरव्यू में विराट कोहली से पूछा गया कि आपने आखिरी बार अपना सबसे फेवरेट छोले-भटूरे कब खाया था तो उन्होंने कहा कि ‘छोले-भटूरे खाए तीन साल हो गए। उन्होंने कहा था, मैं अपने करियर में पूरी ईमानदारी से आगे बढ़ना चाहता हूं। मेरी प्राथमिका अच्छा खेलना है। बाद में मैं अपने फेवरेट फूड खा सकता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *