Breaking News
Home / NEWS / शार्क टैंक के जज अनुपम हैं इतने करोड़ के मालिक, जीते हैं आलिशान ज़िन्दगी

शार्क टैंक के जज अनुपम हैं इतने करोड़ के मालिक, जीते हैं आलिशान ज़िन्दगी

शार्क टैंक इंडिया तो आप सभी इन देखा होगा. कुछ समय से यह शो बहुत ही पॉपुलर हो गया है, और वे लोग जो कुछ न्य कर दिखाना चाहते हैं, वे इसमें अपने बिज़नेस आईडिया लेकर आते हैं. यह एक बिजनेस रियलिटी शो है, और इसमें जज के तौर पर जो बैठे हैं वे हैं – अशनीर ग्रोवर (भारतपे के संस्थापक), अनुपम मित्तल (शादी डॉट कॉम), नमिता थापर (एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की कार्यकारी निदेशक), विनीता सिंह (सीईओ और शुगर कॉस्मेटिक्स के सह-संस्थापक), अमन गुप्ता (बीओएटी के सह-संस्थापक और मुख्य विपणन अधिकारी), पीयूष बंसल (लेंसकार्ट के सीईओ और सह-संस्थापक) और ग़ज़ल अलघ (मामाअर्थ के सह-संस्थापक).

शार्क टैंक

अनुपम मित्तल शार्क टैंक के जज हैं इतनी संपत्ति के मालिक

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं शार्क टैंक इंडिया रियलिटी शो के जज और Shadi.com के संस्थापक अनुपम मित्तल के बारे में. आपको बता दे की अनुपम जब से इस रियलिटी टीवी शो में दिखाई देने लगे हैं, तब से जनता के बीच एक लोकप्रिय नाम बन गए हैं. लाइफस्टाइल से लेकर अनुपम मित्तल की कुल संपत्ति तक, यहां आपको एंजेल इन्वेस्टर के बारे में जानने की जरूरत है. रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया के ‘शार्क’ में से एक अनुपम मित्तल का जन्म 23 दिसंबर 1971 को भारत की वित्तीय राजधानी मुंबई में हुआ था. अनुपम मित्तल ने बोस्टन विश्वविद्यालय, यूएस से स्नातकोत्तर की डिग्री हासिल की. इसके बाद, उन्होंने संचालन और सामरिक प्रबंधन में एमबीए भी किया.

शार्क टैंक

कितनी संपत्ति के मालिक हैं अनुपम मित्तल

पीपल ग्रुप, जिसमें शादी डॉट कॉम, मकान डॉट कॉम, मौज मोबाइल और पीपल पिक्चर्स शामिल हैं, वह जगह है जहां अनुपम ने अपना बिज़नेस शुरू किया. और आज वे अपने बिज़नेस को इतना बड़ा चुके हैं की आज वे 15000 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं और एक बहुत ही आलिशान ज़िन्दगी जी रहे हैं.

शार्क टैंक

अनुपम ने मॉडल आँचल कुमार से शादी की है. इनको ब्लफ्फ़मास्टर, फैशन जैसी फिल्मों में देखा गया है. इन्होने बिग बॉस सीजन 4 में भी भाग लिया था. आज शादी के बाद अनुपम और इनका एक बच्चा भी है, और ये एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.