Breaking News
Home / Bollywood / अनुपम खेर नही बन पाए पिता, इस शख्स को बनाएंगे अपनी करोड़ो की सम्पति का मालिक

अनुपम खेर नही बन पाए पिता, इस शख्स को बनाएंगे अपनी करोड़ो की सम्पति का मालिक

अनुपम खेर, इस नाम से तो सभी परिचित हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के आए दिन बहुत सारे राज खुलते रहते है जिसके चलते बॉलीवुड के नामी अभिनेता सुर्ख़ियो में बने जाते है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो बॉलीवुड एक बहुत ही बड़ी फ़िल्म इंडस्ट्री है जिंसमे बहुत सारे रहस्य छुपे हुए है जो जैसे-जैसे बाहर आते है वैसे-वैसे बॉलीवुड के नामी कलाकार चर्चा का विषय बन जाते है. ऐसा ही के राज बॉलीवुड के नामी अभिनेता अनुपम खेर के बारे में पता चला है. बताया जा रहा है कि अनुपम जी ने दो-दो शादिया की है लेकिन फिर भी वह पिता नही बन पाए.

जी हाँ अनुपम जी अभी तक पिता नही बन पाएंगे. आपको बता दे कि अनुपम जी ने पहली शादी मधुमालती कपूर से की थी लेकिन कुछ सालों बाद वह अलग हो गए. पहली पत्नी से अलग होने के बाद अनुपम खेर ने जी किरण खेर से शादी की है. दोनो की शादी साल 1985 में हुई थी. आज दोनो की शादी को 36 साल से भी ज्यादा हो गए है लेकिन फिर भी अनुपम खेर पिता नही बन पाए है. आपको बता दे कि अनुपम खेर जी किसी ओर के बच्चे को अपनी करोड़ो की सम्पति का वारसी बनाएगे. आइए आपको आगे आर्टिक्लेमे बताएगे की अनुपम खेर जी किसके बच्चे को अपना वारिस चुना है.

अनुपम खेर

अनुपम खेर के नही बन पाए अभी तक पिता, किसी ओर के बच्चे को ही बना लिया अपना बच्चा

अनुपम जी बॉलीवुड के नामी अभिनेता है जो कि वर्थमान समय मे अपने निजी जीवन को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि अनुपम जी शादी के 36 साल बाद भी पिता नही बने है और उनका अभी तक खुद का कोई भी बच्चा नही है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि अनुपम जी ने जब किरण से शादी की थी तो पहले ही एक लड़के की माँ थी लेकिन फिर भी अनुपम जी ने बिना कुछ सोचे शादी कर ली.

इसी के चलते उस समय अनुपम जी के इस रिश्ते की काफी आलोचना हुई थी क्योंकि उन्होंने किसी ओर के बच्चे को अपना लिया था. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि अनुपम जी के खुद का कोई भी बच्चा नही है वह अपनी पत्नी किरण के बच्चे को ही अपना खुद का बच्चा समझ लिया है. आइए आपको आगे आर्टिकल में अनुपम खेर के इस के परिवार के बारे में विस्तार से बताते है.

अनुपम खेर

अनुपम जी ने बनाया किसी ओर के बच्चे को अपना वारिस, दिया पिता से भी ज्यादा प्यार

अनुपम जी इन दिनों अपने निजी जीवन की वजह से काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए ही जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह उन्ही की बाते हो रही है ऐसा इसलिए क्योंकि अनुपम खेर जी ने किसी ओर के बच्चे को अपना वारिस बना लिया है. जी हाँ हम बात कर रहे है अनुपम जी की पत्नी किरण राव के बेटे की.

यह बच्चा किरण खेर के पहले पति का है लेकिन फिर भी अनुपम खेर जी ने इसे अपनाया और इसे पिता से भी ज्यादा प्यार दिया और इतना ही नही बल्कि अपनी करोड़ो की सम्पति का भी इसे ही वारिस बना दिया. अनुपम जी के इस बेटे का नाम सिकन्दर है जो कि हॉलीवुड की फिल्मो में भी काम कर चुका है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.