Breaking News
Home / NEWS / अनु मलिक की खुबसूरती ने बॉलीवुड की अभिनेत्रीयों तक की सुन्दरता को कर दिया फेल!

अनु मलिक की खुबसूरती ने बॉलीवुड की अभिनेत्रीयों तक की सुन्दरता को कर दिया फेल!

अनु मलिक कितने जाने माने सेलिब्रिटी है यह तो आप सभी जानते है। उन्होंने मंनोरंजन इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना रखी है। अनु मलिक संगीतकार कंपोजिशन सलमान खान सितारों के साथ ही काम कर रखा है की बेटी में शायद जल्द ही बॉलीवुड में शामिल हो सकती है क्योंकि कहा जा रहा है कि उनकी सुंदरता बॉलीवुड के अभिनेत्री की सुंदरता को फीकी कर दे वह इतनी ज्यादा खूबसूरत है।

अनु मलिक

अनु मलिक की बेटी को फैशन में है रुचि!

अनु मालिक ने ना ही सिर्फ बॉलीवुड में संगीतकार कंपोजिशन और म्यूजिशियन के तौर पर काम नहीं किया बल्कि छोटे पर्दे पर काफी शूज भी चेंज करें अनु मलिक इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने-माने सेलिब्रिटी है वैसे तो अनु मलिक की दो बेटियां हैं एक का नाम अदा मलिक है और दूसरी का नाम अनमोल मलिक है 90 के दशक के सबसे बड़े संगीतकार रहे अनु मलिक की बड़ी बेटी अदा मलिक शायद से बॉलीवुड में एंट्री ले सकती है अथमल्लिक के इंटरेस्ट उनके पिता के डर से थोड़े से अलग है यानी कि उनका संगीत में इतना रुचि नहीं है पर शायद से हो अभिनय करियर ट्राई कर सकते हैं।

अनु मलिक

कम उम्र में ही खुद का फैशन शो ऑर्गेनाइज किया अदा मलिक ने!

अदा मलिक को फैशन में काफी ज्यादा दिलचस्पी है। अपनी पढ़ाई भी फैशन डिजाइनिंग पर करने की सोची है और हाल ही में वह अभी भी फैशन को ही चुना है और उसी को पूरा कर रही है अदा दी अपनी ग्रेजुएशन p410 स्कूल ऑफ़ फैशन डिजाइनिंग से पूरी की है यह यूनिवर्सिटी फैशन डिजाइनिंग कोर्स में सबसे ज्यादा मशहूर और अच्छी मानी जाती है इस कॉलेज से काफी बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी ग्रेजुएट हो रखे हैं इसी कॉलेज में पास हो गए हैं और आपको पता ही है कि आज के बाद यह दूरी कितनी है कब खुद का फैशन शो का रिकॉर्ड बना रखा है वह सिर्फ अपना करियर को आगे बढ़ाते हुए कई सालों तक रही है कॉलेज लाइफ बड़े बड़े ब्रांड्स के साथ काम किया है। अदा शर्मा जितनी टैलेंटेड है उतनी खूबसूरत भी अदा को देखकर ऐसा लगता नही की वह केवल फैशन डिजाइनर होंगी बल्की ऐसा लगता है की वह सुपरमॉडल भी होंगी क्युकी अदा जितनी टैलेंटेड है उतनी ही खूबसूरत भी। अदा को फिल्म्स और वेब वेब सीरीज के ऑफर भी आए थे पर उन्हे फिल्म्स में रुचि नहीं।

अनु मालिक

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.