Breaking News
Home / Bollywood / पूल पार्टी की तस्वीरें पोस्ट करने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, जानें क्या है नेटिज़ेंस का कहना

पूल पार्टी की तस्वीरें पोस्ट करने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, जानें क्या है नेटिज़ेंस का कहना

अंकिता लोखंडे को तो हम सभी जानते हैं, और हाल ही में उनकी विक्की जैन के साथ हुई शादी के बाद अंकिता काफी ज़्यादा सुर्ख़ियों में हैं| आपको बता दें की हाल ही में पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन और अपने दोस्तों के साथ पूल पार्टी की, और उसके बाद उन फोटोज को इंस्टाग्राम पर अपलोड भी किया| अंकिता को उनकी पूल पार्टी की तस्वीरों के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया और नेटिज़न्स ने उनके कमेंट सेक्शन को भद्दे कमेंट्स से भर दिया।

पूल पार्टी की अपलोड की गयी तस्वीरों के लिए हुई अंकिता लोखंडे ट्रोल, जाने क्या बोलते हैं नेटिज़ेंस

पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे, जिन्होंने हाल ही में अपने लंबे समय के प्रेमी विक्की जैन से शादी की है, ने 14 दिसंबर को अपने परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में एक भव्य शादी का जश्न मनाया। नवविवाहित अभिनेत्री अंकिता ने हाल ही में नए साल 2022 में अपने पति और दोस्तों के साथ पूल पार्टी की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। अंकिता, विक्की और अन्य ने पूल पार्टी में अपने दोस्तों के साथ शानदार समय बिताया।

अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें साझा की हैं, वह उनके पसंदीदा लोगों के साथ की गई मस्ती के बारे में बताती हैं। तस्वीर में अंकिता ने पिंक-व्हाइट स्ट्रिप की खूबसूरत ड्रेस पहनी थी और प्यारी लग रही थी।

नेटिज़ेंस से परेशान हो अंकिता ने किया अपना कमेंट सेक्शन बंद

अपनी पूल पार्टी की शेयर की गयी तस्वीरों में अंकिता काफी खूबसूरत और बोल्ड लग रही थी, लेकिन नेटिज़ेंस ने उनकी तस्वीर देख उनका कमेंट सेक्शन भद्दे कमैंट्स से भर दिया| उनकी तसवीरें देखने के बाद अंकिता को उनकी पूल पार्टी की तस्वीरों के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया और नेटिज़न्स ने उनके कमेंट सेक्शन को भद्दे कमेंट्स से भर दिया, जिसके बाद अंकिता को अपना कमेंट सेक्शन बंद करना पड़ा।

एक यूजर ने लिखा, ‘टेलीविजन की आदर्श बहू’, तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘इसकी शादी तो बच्चों की गर्मी की छुट्टियां से भी लंबी जा रही है’। वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘इस्का पागलपन अब तक चल रहा है???’। एक यूजर ने लिखा, ‘पता नी शर्म कहां चली जाती है लोगों की’।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.