Breaking News
Home / NEWS / अनन्या की बोल्ड तस्वीरों ने मचाया सोशल मीडिया में बवाल!

अनन्या की बोल्ड तस्वीरों ने मचाया सोशल मीडिया में बवाल!

चंकी पांडे की प्यारी बेटी जो की अब अभिनेत्री बन चुकी है आजकल अपने तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। अनन्या पांडे ने 2019 में करन जोहर की धर्म प्रोडक्शंस की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा। उस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और टाईगर श्रॉफ भी थे।

इंस्ट्रागम पर करी बिकिनी फोटोज पोस्ट!

दरअसल अनन्या अपने फैंस से अपने सोशल मीडिया के एकाउंट द्वारा संपर्क में रहती है तो से दिन अपनी कोई नए शूट की तस्वीर हो या फिल्म का पोस्टर उन सब की तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते रहती है । हाल ही में अनन्या माल्डिवेस में छुट्टी बना रही थीं तो उन्होंने अपनी छुट्टियों के दौरान जो तस्वीरे खीचवाई थी वह सोशल मीडिया पर पोस्ट करी।तस्वीरों में अनन्या बिकिनी में नज़र आई। उनकी बिकिनी फोटोस पर ना ही सिर्फ फैंस ने तारीफ करी बल्की बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज जैसे की शाहिद कपूर और फरहा खान ने भी उनकी तस्वीरों की सरहाना करी।

फैंस ने की तारीफ!

अनन्या अपनी ऐक्टिंग की वजह से ही भी बल्की अपनी खूबसूरती की वजह से भी अपनी पहले की फिल्में जैसे स्टूडेंट ऑफ द इयर व पति पत्नी और वो के कारण मशहूर हुईं थी। उनकी मित्र व शाहरुख खान की बेटी ने भी उनकी तस्वीर पर “वाह!” लिखकर कॉमेंट किया वही हुमा कुरैशी ने “बॉम्ब” लिख कर उनकी अदाओं को सरहाया। वही शाहिद कपूर जो की ईशान खट्टर के भाई है जिनके साथ अनन्या का प्यार में होने की अफवाह उड़ रही है उनका कॉमेंट करना आश्चर्य की बात थी। अनन्या ने अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा था की “हैटर्स गोना हैट्स” जिसके जवाब स्वरूप शाहिद ने लिखा की “पोजर्स गोना पोज” , हालाकि अभी तक इस बात पर मौहर नही लगी कि ईशान जो की उनकी “खाली पीली” फिल्म के सह अभिनेता रह चुकी है वह और अनन्या सच में प्यार में है या यह सिर्फ अफवाह है।

अनन्या की अगली फिल्म

अगर अनन्या की फिल्मों की बात की जाए तो उनकी अगली फिल्म का नाम “गहराईयां” है और इस फिल्म में अनन्या के साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नज़र आयेंगे। यह फिल्म भी कोरोना के कारण ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 11 फरवरी 2022 को प्राइम विडियो पर रिलीज होगी गहराईयां। इसी के साथ अनन्या दक्षिण भारत के अभिनेता विजय देवेरकोंडा के साथ भी पूरी जगनंध की फिल्म “लिगर” में नज़र आयेंगे जो की बहुभाषी फिल्म होगी।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.