Breaking News
Home / Bollywood / आपने पिता चंकी पांडे को लेकर Ananya Pandey ने खोले राज कहा पापा तौलिया लपेटकर…

आपने पिता चंकी पांडे को लेकर Ananya Pandey ने खोले राज कहा पापा तौलिया लपेटकर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की फिल्म ‘गहराइयां’ हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. फिल्म में अनन्या की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में अनन्या के साथ दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। अनन्या पांडे अपने घर मेहमानों को इनवाइट नहीं करती हैं। उन्होंने अपने पिता चंकी पांडे को अपने घर पर मेहमान को न बुलाने की वजह बताई है. घिरियां के प्रमोशन के दौरान अनन्या की को-स्टार ने बताया कि उन्होंने कई बार खुद को अनन्या के यहां इनवाइट करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मना कर दिया। अब अनन्या ने इसके पीछे की वजह बताई है।

साइरस ब्रोचा के साथ एक साक्षात्कार में, अनन्या के सह-कलाकारों ने अपना खाना साझा नहीं करने के लिए उसकी टांग खींची। दीपिका ने मजाक में कहा कि एक बार उन्होंने खुद को अनन्या के घर बुलाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

Who is Ananya Pandey: The second star-kid under NCB's scanner

जब साइरस ने अनन्या से पूछा कि वह अपने घर में किसी को इनवाइट क्यों नहीं करना चाहती। इस पर अनन्या ने कहा कि इसका कनेक्शन उनके पिता चंकी पांडे से है। अनन्या ने कहा कि क्योंकि उनके पापा हमेशा तौलिये में घूमते रहते हैं। अगर आप अभी भी मेरे घर आना चाहते हैं तो आप आ सकते हैं। इस पर शकुन ने कहा कि मैं पहले से ही कई मीम्स की कल्पना अपने दिमाग में कर चुका हूं।

गहराईयों की बात करें तो यह फिल्म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है. फिल्म को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। यह फिल्म आज के समय के उलझे रिश्तों पर बनी है. इसका निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। यह धर्मा प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 और शकुन बत्रा के प्रोडक्शन हाउस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.