Breaking News
Home / Bollywood / अमृता सिंह नहीं देना चाहती थीं सारा और इब्राहिम को जन्म, बताई यह वजह

अमृता सिंह नहीं देना चाहती थीं सारा और इब्राहिम को जन्म, बताई यह वजह

अमृता सिंह बॉलीवुड जगत का एक बहुत बड़ा नाम है. एक समय था जब बॉलीवुड में सिर्फ अमृता सिंह की खूबसूरती के चर्चे थे. उनकी इसी खूबसूरती पर फ़िदा हो गए थे सैफ अली खान और उनसे बेइंतेहां मोहब्बत करने लगे थे. अमृता वैसे तो सैफ से काफी बड़ी थीं , लेकिन दोनों इस कदर एक दुसरे के प्यार में डूब गए थे की उन्होंने कुछ न देखा. क्योंकि दोनों में 12 साल का अंतर था तो सभी ने तरह तरह की बातें भी बनाई , लेकिन इन सभी बातों की परवाह किये बिना साल 1991 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

अमृता सिंह

अमृता सिंह क्यों नहीं देना चाहती थीं सारा और इब्राहिम को जन्म?

अमृता सिंह और सैफ अली की शादी के बाद दोनों ने एक अच्छा जीवन व्यतीत किया. हालांकि शादी के 14 साल बाद दोनों अलग हो गए. पर सैफ आज भी अपनी पहली शादी से हुए बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम से बहुत प्यार करते हैं , और एक अच्छा बॉन्ड भी शेयर करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हो अमृता सिंह इन बच्चों को जन्म नहीं देना चाहती थीं. आपने देखा हो अमृता अपने बच्चों से कितना प्यार करती हैं और सैफ और अमृता के अलग होने के बाद बच्चे अमृता के साथ ही रहे , तो क्यों नहीं देना चाहती थीं उस वक़्त अमृता इन्हें जन्म.

अमृता सिंह

बच्चों को जन्म न देने चाहने के पीछे अमृता ने बताई यह वजह

अमृता से जब पूछा गया की आखिर ऐसा क्या हुआ था जो उस वक़्त वो सारा और इब्राहिम को दुनिया में नहीं लाना चाहती थीं , तो उन्होंने बताई यह वजह. अमृता ने बताया की जिस वक़्त वो गर्भ धारण कर चुकी थीं उस वक़्त सैफ काफी यंग थे. और अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए निरंतर प्रयास कर रहे थे , ऐसे में अमृता उनपर बच्चों की ज़िम्मेदारी डालकर उन्हें उनके रास्ते से भटकाना नहीं चाहती थीं. यही वजह थी जिस कारण वो सारा और इब्राहिम को जन्म नहीं देना चाहती थीं.

बाद में दोनों के बीच तकरार शुरू हो गयी , और इसने ऐसा रुख लिया की दोनों का तालाक हो गया. अमृता से रिश्ता तोड़ने के बाद सैफ को करीना कपूर से प्यार हुआ और दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली. करीना के साथ शादी से सैफ के दो बेटे हैं तैमूर और जहांगीर. और सैफ की पहली शादी से हुए सारा और इब्राहिम सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर और उनके बच्चों से अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

अमृता सिंह

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.