Breaking News
Home / Bollywood / शोले के गब्बर की बेटी है बहुत खूबसूरत, देती है बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को खूबसूरती के मामले में मात

शोले के गब्बर की बेटी है बहुत खूबसूरत, देती है बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को खूबसूरती के मामले में मात

शोले के गब्बर से तो सभी वाकिफ हैं और इनका डायलॉग कितने आदमी थे आज भी पूरी तरह से फेमस है. शोले अपने समय की कई बड़ी फिल्मों में से एक है और आज भी सभी इस फिल्म को खूब पसंद करते हैं और शायद की कोई हो जिसने यह फिल्म न देखी हो. इस फिम का हर किरदार अलग था और सभी की अपनी एक ख़ास विशेषता थी. सभी ने इस फिल्म को खूब प्यार दिया है और आज भी इसके गाने पूरी तरह से फेमस हैं. आज हम बात करने जा रहे हैं शोले फिल्म में गब्बर का किरदार निभाने वाले अमजद खान की बेटी के बारे में. इनकी बेटी इतनी खूबसूरत है की आज भी कई बड़ी हेरोइनों को खूबसुरति में मात देती हैं. आइये जानते हैं इनकी बेटी के बारे में सब कुछ.

शोले के गब्बर

खूबसूरती में सभी को मात देती है शोले के गब्बर की बेटी

अमजद खान की बात करें तो इन्होने लगभग हर फिल्म में विल्लिअन का ही किरदार निभाया है. और इनपे यह नेगेटिव रोल काफी ज़्यादा जचता भी था. इनकी बेटी है अहलम खान जो बहुत ही खूबसूरत हैं. इनकी खूबसूरती के लोग इस कदर दीवाने हैं की सभी यही बोलते हैं की यह बॉलीवुड की भी हेरोइनों को मात देती हैं. इन्हें आपने कई साल पहले आयी एक फिल्म रिफ्लेक्शन में भी देखा होगा.

शोले के गब्बर

यह काम करती हैं गब्बर की बेटी

आपको बता दे की अहलम फ़िल्मी दुनिया से काफी दूर ही रहती हैं. वो अक्सर थिएटर करती हैं लेकिन उन्हें लाइमलाइट में आना बिलकुल पसंद नहीं. जहां कई दिगज्ज कलाकारों के बच्चे भी फिल्मों में अपना करियर बना रगे हैं वहां अहलम को ये दुनिया बिलकुल पसंद नहीं और वो इनसे काफी दूर रहना पसंद करती हैं.

शोले के गब्बर

अहलम शादीशुदा भी हैं और इनका एक बच्चा भी है. ये बॉलीवुड के चकाचौंध से काफी दूर रहती हैं और अपने परिवार को भी दूर ही रखती हैं. बहुत ही कम लोग हैं जो इनकी बेटी को जानते हैं. जितना सुर्खियों में अमजद बने रहते थे उसकी अपेक्षा उनकी बेटी इस दुनिया से काफी दूर हैं. यहां तक की अहलम का सोशल मीडिया पर भी अकाउंट प्राइवेट है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.