Breaking News
Home / Bollywood / अमिताभ बच्चन हुए लालची ? चंद पैसों के लिए बेची माता-पिता की आखिरी निशानी।।

अमिताभ बच्चन हुए लालची ? चंद पैसों के लिए बेची माता-पिता की आखिरी निशानी।।

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का शहंशाह या फिर सदी का महानायक दिखा जाता है वह हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं और एक बहुत ही नामी और उम्दा कलाकार हैं । बच्चन साब ने अभी तक अपने जीवन में पैसों के साथ-साथ बहुत सी इज्जत भी कमाई है। आज की तारीख में अगर देखें तो अमिताभ बच्चन जी के पास दुनिया में किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है जिसके चलते सभी लोग इन्हें जानते हैं। अमित जी ने अपने फिल्मी कैरियर में बेहद सी सुपरहिट फिल्में दी हैं जिसके चलते पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इन्हें हर व्यक्ति द्वारा बेहद इज्जत दी जाती है सब उनका बहुत सम्मान भी करते हैं बिग बी ने सिर्फ इज्जत ही नहीं परंतु बाकी और एक्टर्स के मुकाबले बहुत सारा पैसा भी कमाया है।

Amitabh

बेशुमार दौलत होने के बाद भी अमिताभ ने बेचा दिया पिता का घर

इसी वजह से इस बात का एक कारण यह भी है कि अमिताभ जी को बिग बी भी कहा जाता है। बिग बी बॉलीवुड के गिने-चुने सबसे अमीर अभिनेताओं में आते हैं हाल ही में मीडिया की खबरों के अनुसार अमिताभ बच्चन जी ने अपने माता-पिता की आखिरी निशानी यानी कि अपने घर को बेच दिया है यही वजह है कि वर्तमान समय में अमिताभ बच्चन सुर्खियों में बने हुए हैं और हर कोई उन्हीं के विषय में बातें कर रहा है सभी के मन में सिर्फ यही सवाल है कि अमिताभ जी को आखिर ऐसी भी क्या जरूरत आन पड़ी उन्होंने अपने माता-पिता की इस निशानी को बेच दिया। चलिए आपको इस विषय में और बताते हैं।

Amitabh

जानिए कितने करोड़ में बेचा अमिताभ बच्चन ने यह घर

अमिताभ बच्चन जी हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा अमीर अभिनेताओं में से एक हैं उन्होंने अपने फिल्मी कैरियर में बेहद सी सुपरहिट फिल्में दी हैं जिसके चलते उन्होंने फिल्मों में काम करके अच्छा खासा पैसा कमाया है पर लेकिन इतना पैसा कमाने के बावजूद भी बच्चन साहब ने अपने माता-पिता की आखिरी निशानी को बेस ही दिया अमिताभ बच्चन जी का यह घर मुंबई में नहीं परंतु दिल्ली शहर में स्थित है । बच्चन साहब के पिता ने उनके इस घर का नाम सोपान रखा था अमिताभ बच्चन जी के पिता एक बहुत ही बड़े लेखक थे उनका नाम हरिवंश राय बच्चन था अमिताभ जी के पिता का यह पहला घर था जिसे उन्होंने खरीदा था और उसी घर में अमिताभ बच्चन जी का बचपन भी गुजरा है परंतु मात्र ₹230000000 में अमिताभ बच्चन जी ने उनके पिता का और अपने बचपन की निशानी को बेच दिया।

Amitabh

घर बेचने की थी यह वजह

बच्चन जी ने इस घर को इसलिए भेजा क्योंकि बताया जा रहा है कि इस घर की हालत काफी खराब हो चुकी थी और इसी के साथ साथ इस घर को मरम्मत की भी काफी जरूरत थी जिसके चलते वर्तमान समय में उन्हें इस घर को बेचना ही मुनासिब लगा। इस घर को बेचने के बाद बिग बी भी सुर्खियों में छा गए और हर जगह सिर्फ उनकी चर्चा होने लगी।

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.