Breaking News
Home / Bollywood / अमिताभ बच्चन ने बनाया 100 करोड़ का जलसा देखिए तस्वीरें

अमिताभ बच्चन ने बनाया 100 करोड़ का जलसा देखिए तस्वीरें

अमिताभ बच्चन को हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में सदी का महानायक कहा जाता है। वह पिछले 4 दशकों से अपने ऊर्जावान और निष्ठा से अभिनय कर रहे हैं ।और लोगों को मनोरंजन करते आ रहे हैं ।अमिताभ बच्चन हमेशा से ही अपने स्वभाव और अपनी दरियादिली के कारण अपने प्रशंसकों के दिलों पर छाए रहते हैं। साथ ही में अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन की जोड़ी उनके फैंस की फेवरेट जोड़ी है ।इस जोड़े ने 1973 में शादी की थी शादी के इतने साल बाद भी इस जोड़े का प्यार आज भी वैसा का वैसा ही है। और लोग इसे देख कर भी बहुत प्रेरित होते हैं।

Amitabh bachchan

जानिए क्या है अमिताभ का जलसा
अमिताभ बच्चन एक बेहद ही दमदार शख्सियत के शहंशाह है। और उनका लोगों के बीच एक अजब ही क्रेज है ।लोग उनकी और उनके जीवन की हर छोटी बड़ी बात को जानने के लिए बहुत इच्छुक होते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं लोग सिर्फ अमिताभ जी की एक झलक देखने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। अमिताभ बच्चन जिस घर में रहते हैं ,उसकी कीमत 100 करोड रुपए से भी ज्यादा है ।और उसका नाम उन्होंने जलसा रखा है। आज तक आप सभी लोगों ने जलसा भवन को बाहर से ही देखा होगा पर चली आज आपको इसके अंदर की सैर कराते हैं।

Amitabh bachchan

जलसा एक उपहार है

आप सभी को शायद ही यह बात पता होगी कि मशहूर निर्देशक रमेश सिप्पी ने अपनी फिल्म “सत्ता पर सत्ता” में अभिनय करने के लिए अमिताभ बच्चन यानी कि बिग बी को यह भवन जिसका नाम जलसा है , एक उपहार में दिया था ।अमिताभ बच्चन के खुद के बंगले का नाम उन्होंने प्रतीक्षा रखा है ।यह प्रतिक्षा भवन जलसा से करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर है।

Amitabh bachchan

जलसा की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
100 करोड का यह भवन अंदर से किसी जन्नत से कम तो नहीं। इस विशाल बंगले के सामने एक बरामदा है ।इसमें बेहद से पेड़ पौधे लगे हैं ।और इसमें एक हरा भरा भरा बगीचा भी है ।मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जलसा की कीमत करीब 100 से 120 करोड रुपए बताई जाती है। इस बंगले से बचपन बच्चन परिवार की बेहद सी अच्छी यादें जुड़ी हैं। और मीडिया की मानें तो अभिषेक बच्चन के बरात भी जलसा से ही शुरू हुई थी ।ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की 2007 में शादी हुई थी।

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.