Breaking News
Home / Bollywood / अमिताभ बच्चन करते है रेखा को आज भी बेहद प्यार, रेखा को ग़लत बोलने वाले के साथ कर ली थी हाथापाई लेकिन फिर

अमिताभ बच्चन करते है रेखा को आज भी बेहद प्यार, रेखा को ग़लत बोलने वाले के साथ कर ली थी हाथापाई लेकिन फिर

अमिताभ बच्चन की बॉलीवुड में हर कोई इज़्ज़त करता है और पूरे भारत देश मे शायद ही कोई होगा जो कि अमिताभ बच्चन को नही जानता होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन ने अपने जीवन मे काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है जिसके चलते उन्होंने अपने फिल्मी कैरिएर में नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया और साथ मे बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है. अमिताभ बच्चन के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री से शादी की है जिसका नाम जया बच्चन है लेकिन आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन की पत्नी भले ही जया बच्चन क्यों ना हो लेकिन अमिताभ बच्चन की प्रेम कहानी के चर्चे जया के साथ नही बल्कि बॉलीवुड की अभिनेत्री रेखा के साथ है. वर्तमान समय मे भी अमिताभ बच्चन की प्रेम कहानी के चर्चे रेखा जी के साथ ही है. वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर हर जगह अमिताब बच्चन और रेखा काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में दोनो के बीच का एक किस्सा सामने आया है जिसके चलते बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने रेखा के लिए एक व्यक्ति से काफी लोगो के बीच मे हाथापाई कर ली थी और उसकी पिटाई भी कर दी थी.

आइए आपको आगे आर्टिकल में दोनो के बीच के इस किस्से के बारे में विस्तार से बताते है.

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिन्हें फ़िल्म इंडस्ट्री में बिग-बी के नाम से जाना जाता है. अमिताभ जी इन दिनों अपने एक किस्से की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियो में बने हुए है और इसी के चलते सभी जगह इन्ही के बारे में बाते हो रही है. आपको बता दे कि यह किस्सा और किसी के साथ नही बल्कि उनकी प्रेमिका मानी जाने वाली रेखा और उनके बीच का हैं. बताया जा रहा है जी अमिताभ बच्चन ने रेखा की खातिर एक व्यक्ति से सबके सामने एक अनाजन व्यक्ति स हाथपाई कर ली थी. हुआ कुछ ऐसा था कि अमिताभ और रेखा अपनी एक फ़िल्म की जयपुर में शूटिंग कर रहे थे जिसके दौरान एक अनजान व्यक्ति रेखा जी के बारे में गलत वाक्य बोलने लग गया था और यह बात अमिताभ बच्चन जी को बिल्कुल भी रास नही आई और इसी वजह से अमिताभ बच्चन ने उस अनजान व्यक्ति से हाथापाई कर ली थी और उसकी पिटाई कर दी थी. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों अमिताभ बच्चन और रेखा एक नही हो पाए.

अमिताभ बच्चन की याद में रेखा आज भी है कुँवारी, इस वजह से नही हो पाई थी दोनो की शादी

अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी से तो आप सभी वाकिफ ही होंगे. यह प्रेम कहानी अधूरी रह गई थी क्योंकि अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड की अभिनेत्री जया से शादी कर ली थी जबकि रेखा जी तो आज भी कुँवारी ही है और अकेले ही अपना जीवन व्यतीत कर रही है. जी हाँ रेखा जी ने शादी नही की जिसके चलते ना ही उनका कोई वारिस है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो रेखा जी और अमिताभ बच्चन की प्रेम कहानी के आज भी चर्चे है. आपको बता दे रेखा ने अमिताभ को रोक लिया था और आज भी दोनो के प्रेम की मिसाल दी जाती है. बताया जाता है की अमिताभ आज भी रेखा को बेहद प्यार करते है भले ही ये प्यार अब शादी वाला ना हो लेकिन उनकी वो आज भी बहुत इज़्ज़त करते है.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.