Breaking News
Home / Bollywood / अमिताभ बच्चन के घर में गूंजी नन्ही किलकारियां, आराध्या के भाई ने लिया जन्म

अमिताभ बच्चन के घर में गूंजी नन्ही किलकारियां, आराध्या के भाई ने लिया जन्म

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक बहुत ही नामी व्यक्ति हैं. इन्होने अपने शुरूआती दिनों से लेकर अब तक जीवन में बहुत ही नाम और इज़्ज़त कमाई है, इसीसलिए पूरी भारत में इन्हें बिग बी के नाम से भी जाना जाता है. इन्होने साल 1973 में अभिनेत्री जया बहादुरी से शादी की और आज ये अपने जीवन में काफी खुश हैं और एक अच्छी ज़िन्दगी जी रहे हैं. इनकी शादी से इनके दो बच्चे हुए जिनका नाम श्वेता और अभिषेक बच्चन है, और दोनों ही अपने जीवन में सेटल हो चुके हैं और काफी अच्छी ज़िन्दगी जी रहे हैं. लेकिन इन दिनों उनके परिवार से एक बहुत बड़ी खुशखबरी आ रही है, जिसकी वजह से पूरा बच्चन परिवार इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है.

अमिताभ बच्चन

आ गयी हैं अमिताभ बच्चन के घर में खुशियां, बेटे का हुआ है जन्म

इन दिनों पूरा बच्चन परिवार सुर्ख़ियों में है. उनके घर में खुशियों ने दस्तक दे दी है, जिसकी वजह से सभी परिवार में खूब खुश हैं. जिस ख़ुशी का सभी काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे उन खुशियों ने जैसे ही बच्चन परिवार में दस्तक दी तो मानो सभी के जीवन में आशा की एक नयी किरण जगी. आराध्या भी कबसे अपने छोटे भाई/ बहन का इंतज़ार कर रही थीं, अब अपने छोटे भाई की दीदी बन आराध्या भी बहुत ही ज़्या खुश है, और ज़्यादा समय छोटे भाई के साथ ही बिताती हैं.

अमिताभ बच्चन

हो गया है अभिनेता अमिताभ के घर में पोते का जन्म, सभी हैं काफी खुश

आराध्या बच्चन अपने भाई के जन्म से बहुत ही खुश हैं. आपको बता दे की अमिताभ बच्चन के भाई हैं अजिताभ बच्चन, उनकी बेटी नैना ने एक बेटे को जन्म दिया है. जिस हिसाब से अमिताभ बच्चन नाना बन गए हैं, और वे ख़ुशी से झूम रहे हैं. बच्चे के जन्म के बाद से परिवार और भी ज़्यादा फेमस हो गया है और जहां देखो वहीँ इस बच्चे को लेकर बातें चल रही हैं. आपको बता दे की अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन ने कुणाल कपूर संग 2015 में शादी की थी और हाल ही में ये दोनों माता पिता बने हैं.

अमिताभ बच्चन

बच्चे के जन्म के बाद से सभी पूरे परिवार को बधाइयां दे रहे हैं. आपको बता दे की कुणाल और नीना की मुलाकात अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने ही करवाई थी. बच्चे के जन्म की घोषणा खुद कुणाल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के द्वारा की. कई सेलिब्रिटीज और इनके फंस इन्हें बच्चे के जन्म पर हार्दिक बधाई दे रहे हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.