Home / Bollywood / अमिताभ बच्चन को नहीं पसंद है जया की सहेलियों का घर पे आना, जया ने उन्हे कहा ‘बूढ़ा’

अमिताभ बच्चन को नहीं पसंद है जया की सहेलियों का घर पे आना, जया ने उन्हे कहा ‘बूढ़ा’

जया बच्चन ने हाल ही में शेयर किया कि जब उनके दोस्त उनके घर आते हैं तो उनके पति अमिताभ बच्चन बिल्कुल खुश नहीं होते हैं। अभिनेता ने यह भी कहा कि अमिताभ एक सामान्य बूढ़े व्यक्ति के रूप में विकसित हुए हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी श्वेता बच्चन और पोती नव्या नवेली नंदा के साथ बातचीत में यह खुलासा किया। नव्या नवेली नंदा के नए पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल वीथ नव्या’ के नवीनतम एपिसोड में, बच्चन महिलाओं की तीन पीढ़ियों ने अपनी दोस्ती पर चर्चा की।

जया ने किया अमिताभ की जम कर बुराइयां

पॉडकास्ट चैट के दौरान, उन्होंने शेयर किया कि जया की सात महिला मित्रों का एक समूह है, जिसे वह कम से कम चार दशकों से जानती हैं। उन्होंने मित्र समूह को ‘सात सहेलियों’ के रूप में संदर्भित किया। उन्होंने चर्चा की कि नव्या, श्वेता, साथ ही अभिषेक बच्चन, और अगस्त्य नंदा जब समूह का दौरा करते हैं तो बहुत खुश और मिलनसार होते हैं, अमिताभ बच्चन इसके बारे में क्रोधित होते हैं। जया बच्चन ने नव्या से कहा, “तुम्हारे नाना जैसा है, वह सबसे क्रोधी है। वह कहेंगे ‘मुझे ऊपर जाना है, क्षमा करें देवियों। अगर आपको कोई आपत्ति नहीं है’ और वास्तव में नाना जी आपके काफी खुश हैं कि वह सहेलियों के बीच नहीं है।”

‘युवा बूढ़ा’ व्यक्ति है जया

जब नव्या ने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि जया के दोस्त अमिताभ की उपस्थिति के बारे में जागरूक हो सकते हैं, अभिनेता ने स्पष्ट किया, “होश नहीं है। वे उसे युगों से जानते हैं, लेकिन वह अब बदल गया है। वह बूढ़ा भी है। आप जानते हैं कि वो बूढ़े हो सकते हैं, और आप बूढ़ा हो सकती है लेकिन बूढ़ा नहीं।” नव्या और श्वेता ने जया को चिढ़ाया कि वह कहना चाहती है कि जया एक ‘युवा बूढ़ा’ व्यक्ति है, और बाद में जोर देकर कहा, “चलो, मैं बूढ़ा व्यक्ति नहीं हूं। मैं 18 साल के व्यक्ति के साथ बैठकर बातचीत कर सकती हूं।” नव्या ने माना कि जया ‘अजीब नानी’ नहीं है।

80 साल के हो जाएंगे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन इस साल 11 अक्टूबर को 80 साल के हो गए हैं। जून 2023 में, वह और एच. अमिताभ की अगली नाटकीय रिलीज़ विकास बहल की अलविदा है, जो इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई। फिल्म में रश्मिका मंदाना भी हैं। जया बच्चन अगली बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट, रणवीर, सिंह, शबाना आज़मी और धर्मेंद्र के साथ पर्दे पर दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *