Home / Bollywood / अमिताभ बच्चन की करोड़ो की कीमती कार स्टेशन में खड़ी रहकर खा रही है धूल, पुलिस भी लगा रही है अमिताभ के घर के चक्कर

अमिताभ बच्चन की करोड़ो की कीमती कार स्टेशन में खड़ी रहकर खा रही है धूल, पुलिस भी लगा रही है अमिताभ के घर के चक्कर

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे है जिन्होंने अपने जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है. अमिताभ बच्चन जी का नाम बॉलीवुड के लीजेंडरी अभिनेताओ में से आता है जिन्होंने अपने जीवन में काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है. अमिताभ बच्चन की सम्पति के बारे मे बताए तो वर्तमान समय मे उनके पास करोड़ो की नही बल्कि अरबो की सम्पति है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. अमिताभ बच्चन जी को मेहँगी और क़ीमती गाड़ियों का बहुत ज्यादा शॉक है और अपने इसी शॉक की बदौलत वर्तमान समय मे अमिताभ बच्चन के पास दुनिया की बेश क़ीमती गाड़िया मौजूद है. इस गाड़ियों में रेंज रोवर, मरसेरिड्ज़ जैसी बहुत सारी गाड़िया है. हालहिं में खबर आई है कि अमिताभ बच्चन की एक बेहद क़ीमती और आलीशान गाड़ी पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी है और वहा धूल खा रही है जिसकी वजह से पिछले कुछ समय पुलिस अमिताभ बच्चन से पूछ-ताछ कर रही है. अमिताभ बच्चन की इस कार की कीमत 14 करोड़ है लेकिन फिर भी यह कार स्टेशन के बाहर खड़ी है और धूल खा रही है. अमिताभ बच्चन इस कार को चाहकर भी छुड़ा नही सकते है. आइए आपको आगे इस आर्टिकल में अमिताभ बच्चन की कार के बारे में विस्तार से बताते है.

अमिताभ बच्चन की क़ीमती कार स्टेशन में खड़ी होकर खा रही है धूल, अमिताभ भी है बेहद परेशान

अमिताभ बच्चन जी के पास आज के समय में किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतित करते है. अमिताभ जी के लिए बॉलीवुड में बोला जाता है कि जितनी क़ीमती गाड़िया अमिताभ बच्चन के पास है उतनी क़ीमती गाड़िया पूरे बॉलीवुड में किसी के भी पास नही है. यही कारण है कि अमिताभ बच्चन जी वर्तमान समय लील 50 करोड़ से भी ज्यादा की क़ीमती गाड़िया मौजूद है. वर्तमान समय मे अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि अमिताभ बच्चन की 14 करोड़ की क़ीमती गाड़ी स्टेशन के बाहर खड़ी होकर धूल खा रही है.

जिसके चलते अमिताभ बच्चन को काफी ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि अमिताभ बच्चन से पुलिस बहुत बार पूछ-ताछ कर चुकी है. अमिताभ अपनी इस कार को चाहकर भी नही छुड़ा पा रहे है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि अमिताभ बच्चन की इस कार को क्यों पुलिस ने पकड़ा है और क्यों अमिताभ बच्चन इसे चाहकर भी नही छुड़ा पा रहे है.

अमिताभ बच्चन की कार खा रही है कर्नाटका पुलिस स्टेशन में धूल, चाहकर भी नही छुड़ा पा रहे अमिताभ अपनी कार

अमिताभ बच्चन जी वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है क्योंकि हालहिं में पता चला है कि अमिताभ बच्चन जी की 14 करोड़ की क़ीमती कार कर्नाटका स्टेशन में खड़ी होकर घुल खा रही है. अमिताभ बच्चन जी को यह कार उनके एक मित्र ने गिफ्ट करी थी जिनका नाम विधु है. अमिताभ बच्चन चाहकर भी अपनी इस कार को नही छुड़ा पा रहे है क्योंकि कुछ साल पहले अमिताभ बच्चन ने अपनी इस क़ीमती कार को बेच दिया था लेकिन जिस व्यक्ति को बेचा था उसने अभी तक इसे खुद के नाम नही करवाया है और यह कार अभी भी अमिताभ बच्चन के नाम हैं जबकि अब अमिताभ का इस कार से कोई भी तालुख नही है. यही वजह है कि अमिताभ बच्चन चाहकर भी अपनी इस कार को नही छुड़ा पा रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *