Home / Bollywood / शादी की तैयारी की खुद की जांच रणबीर कपूर के घर पहुंचे आलिया भट्ट के सिक्यूरिटी हेड,

शादी की तैयारी की खुद की जांच रणबीर कपूर के घर पहुंचे आलिया भट्ट के सिक्यूरिटी हेड,

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह नजर आ रहा है. बॉलीवुड के ये पावर कपल आखिरकार सात फेरे लेने को तैयार हैं. दोनों ही एक्टर्स की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ऐसे में जाहिर है फैंस भी जानना चाहेंगे कि आखिर उनके फेवरेट कपल कैसे शादी कर रहे हैं.

इतनी खास होगी शादी में सिक्यॉरिटी

राहुल भट्ट ने आगे बताया- सिक्यॉरिटी गार्ड्स को लेकर एक्टर्स और उनके परिवार की ओर से खास रिक्वायरमेंट रखी गई थी. उनका कहना था कि गार्ड्स की पर्सनैलिटी अच्छी होनी चाहिए, ताकि सभी प्रभावशली लगें. डिप्लोमैटिक हों, इंग्लिश स्पीकिंग, बहुत ही विनम्र स्वाभाव वाले और नॉन स्मोकर हों. राहुल आगे बताते हैं- दोनों जगहों चेंबूर के आरके स्टूडियो और वास्तु में गार्ड्स तैनात किए जाएंगे. ड्रोन के काउंटरमेजर्स भी लिए गए हैं. हर गेस्ट के साथ रोविंग पेट्रोल ऑफिसर रखे जाएंगे. सिक्यॉरिटी को लेकर तगड़ी प्लानिंग की गई है. मैं भी सिक्यॉरिटी की देखरेख करूंगा, एक भाई का फर्ज निभाऊंगा.

शादी की सभी तैयारियां रणबीर के घर पर

वीडियो में आलिया भट्ट के हेड सिक्यूरिटी युसूफ भाई उनके मैनेजर गिरीश शाह और पब्लिसिस्ट निलुफेर कुरैशी को रणबीर के वास्तु अपार्टमेंट के बाहर देखे गए। शादी की सभी तैयारियां रणबीर के घर पर पूरी होंगी। इसलिए एक्ट्रेस की टीम किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते।

आलिया-रणबीर की शादी में 200 बाउंसर्स रहेंगे तैनात

बता दें कि शादी को लेकर कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं. शादी में सिक्यॉरिटी को लेकर लगभग एक महीने पहले से प्लानिंग चल रही है, ताकि शादी के वक्त किसी तरह की कोई कमी ना रह जाए. महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट ने शादी की सिक्यॉरिटी की तैयारी पर एक्सक्लूसिव बातचीत की है.
पहले ऐसी खबरें थीं कि रणबीर और आलिया राज कपूर के पुश्तैनी घर पर हो सकती है। लेकिन बाद में ये बताया गया कि शादी रणबीर के घर वास्तु अपार्टमेंट में हो रही है। एक्टर ने अपनी लोकेलिटी में बैंकेट हॉल भी बुक किया है जहां शादी की रस्में पूरी की जायेंगी। इस शादी में परिवार के सदस्य और एकाध दोस्तों के शामिल होने की खबर बताई गई है। वहीं अचानक से शादी का प्लान आलिया के नाना की गंभीर हालत को देखते हुए लिया गया है। रिपोर्ट की माने तो आलिया के नाना की तबियत ठीक नहीं है ऐसे में वो आलिया को दुल्हन बने देखना चाहते हैं। ये शादी 15 और 16 अप्रैल को पूरी होने की जानकारी मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *