Breaking News
Home / Bollywood / जब आलिया भट्ट खुल्म-खुल्ला डायरेक्टर के प्राइवेट पार्ट को किया था टच, वायरल हुआ वीडियो; देखें

जब आलिया भट्ट खुल्म-खुल्ला डायरेक्टर के प्राइवेट पार्ट को किया था टच, वायरल हुआ वीडियो; देखें

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं और सभी सितारों के साथ वह भी इस फ़िल्म के प्रमोशन में जोरों शोरो से लगी हुई हैं। मगर इसी दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) का नाम सुनते ही शर्म से लाल होती नजर आ रही हैं।वैसे ये पहली बार नही है जब आलिया का कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Alia Bhatt viral video) हुआ हो। इससे पहले भी वह उस वक़्त सुर्खियों में आई थी जब एक डायरेक्टर को गलत जगह छूने का उनका एक वीडियो लोगों के बीच वायरल हो गया था।

वायरल हुआ आलिया भट्ट का वीडियो :-

आपको बतादें कि आलिया भट्ट अपने अभिनय के अलावा अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्हें फ़िल्म आरआरआर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उस वक़्त शर्म के मारे लाल होते देखा गया, जब उनके सामने एक्टर रणबीर कपूर का नाम लिया गया। अब जबसे लोगों के बीच उनका ये वीडियो सामने आया है, तब से ये लगातार इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। हालांकि इससे पहले तो आलिया के साथ एक ट्रेलर लॉन्च के दौरान ऐसा हादसा हुआ था जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में आ गईं थीं।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Are Marrying This Year, Reveals Lara Dutta

डायरेक्टर को गलत जगह छुआ था आलिया ने :-

जी हां, दरअसल ये बात साल 2017 की है जब आलिया भट्ट और वरुण धवन अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के ट्रेलर लॉन्च के लिए सिंगापुर गए हुए थे। इस दौरान उनके साथ फ़िल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान भी मौजूद थे।सब कुछ ठीक ही था कि अचानक फ़ोटो खिंचाने के दौरान आलिया का हाथ फिल्म डायरेक्टर शशांक खेतान के ऐसी जगह पर गया कि वीडियो झट से (Alia Bhatt touched the wrong place of director) वायरल होने लगा।

When Alia Bhatt touched the film director in the wrong place, the video went viral - DBP News

आलिया के ये फिल्में है कतार में :-

बात करें आलिया भट्ट के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो वह जल्द ही एस. राजामौली (S. Rajamouli) की फ़िल्म आरआरआर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार रामचरण (Ramcharan), जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) भी नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फ़िल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी नजर आने वाली हैं। मालूम हो कि आलिया ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘जी ले जरा’ की अनाउंसमेंट की है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी उनके साथ होंगी।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.