Breaking News
Home / Bollywood / कपूर खानदान की बहु बनते ही आलिया उड़ने लगी है हवा में

कपूर खानदान की बहु बनते ही आलिया उड़ने लगी है हवा में

भारतीय सिनेमा में इस समय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर काफी खबरें चल रही हैं सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और लोग इन्हें खूब भर भर के शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।बहुत ही कम लोग यह जानते होंगे की  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं और उन्होंने अपने कार्य में काफी हिट फिल्में दी हैं।  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले काफी समय से एक दूसरे के साथ रह रहे थे और दोनों की रिलेशनशिप भी सबके सामने आ  ही चुकी थी। अब इस रिश्ते को इन्होंने एक शादी का यह  नया नाम दे दिया है और शादी करके जीवन भर के लिए एक दूसरे के साथी बन गए हैं।

क्या ठोस कदम उठाया आलिया ने ?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जब शादी की तो सब कुछ बेहद सादगी भरा ही रखा था जिसमें एलिमेंट्स की सिर्फ एक झलक मिली। आलिया भट्ट की शादी की कपड़ों को देखकर भी यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि सब कुछ बेहद साधारण था।साधी भरे हुए आउटफिट्स को पहनकर आलिया और रणबीर ने कुछ अफवाहों को सच बना दिया है। पूरी  खबर यह है की बहुत सी इस तरह की ऐसी अफवाहें हैं जिन्हें शादी होते ही आलिया भट्ट ने सच साबित कर दिया।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की डेट के साथ ही ऐसी अफवाह उड़ने लगी थी कि यह कपल उसी वेडिंग आउटफिट्स डिजाइनर को चुनने वाला है जो इन दिनों सब की पहली पसंद बना हुआ है। यह डिजाइनर कोई और नहीं बल्कि सब्यसाची मुखर्जी ही  हैं। जिनके कपड़ों को इन दिनों हर शादी में दुल्हन पहनने का ख्वाब देख रहती है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने भी इन अफवाहों को सच साबित करते हुए सब्यसाची के डिजाइन किए हुए कपड़े ही पहने और 14 अप्रैल को शादी कर ली आई वेरी सैड के कपड़ों में यह जोड़ी बहुत ही ज्यादा  खूबसूरत लग रही थी।

कैसे सामने लाई आलिया रणबीर की एक्स को लेकर महत्वपूर्ण बात ?

इन कपड़ों को चुनने के बाद से ही रणबीर कपूर अपनी एक्स और उनके पतियों  की तरह ही उस लिस्ट का हिस्सा बन गए जिनमें वह सभी सितारे शामिल होते हैं जिन्होंने सब्यसाची के डिजाइन किए हुए कपड़ों को शादी में पहना होता है ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.