Breaking News
Home / Bollywood / आलिया और रणबीर की शादी में यह खास मेहमान होंगे शामिल

आलिया और रणबीर की शादी में यह खास मेहमान होंगे शामिल

इस वक्त रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा ने खूब जोर पकड़ रखा  है। दोनों कपल भले ही इस बात को लेकर चुप्पी साधे हुए दिखाई दे रहे हो। लेकिन आलिया भट्ट के अंकल ने ही इस बात का खुलासा कर दिया कि दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन 13 अप्रैल से ही  शुरू हो जाएंगे। दोनों की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार ही शामिल हो पाएंगे । लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि बॉलीवुड की फेमस शक्षियत दोनों के रिसेप्शन में शामिल होती हुई नजर आएंगी। ऐसे में उनके चने वाले  ये जानना चाहते हैं कि क्या रणबीर कपूर की एक्स यानि दीपिका पादुकोण और कैटीरना कैफ भी इस रिसेप्शन में शामिल होंगी।

कौन कौन खास मेहमान होने वाले है शामिल ?

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद भले ही दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को काफी दर्द से गुजरना पड़ा  था, लेकिन अब अभिनेता  से उनकी किसी भी तरह की कोई नाराजगी नहीं है। दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के आलिया के साथ  भी काफी अच्छे संबंध हैं। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  तो अभिनेता रणबीर और आलिया के रिसेप्शन के लिए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों को इनविटेशन भेजा गया है। इसका मतलब ये ही कि दोनों इस रिसेप्शन में शामलि हो सकते हैं। वैसे जो लोग नहीं जानते उनके लिए ताज़ी खबर यह है की  रणबीर कपूर और दीपिका दोनों के बीच अब काफी अच्छे संबंध बने हुए  है। दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के काम को भी सम्मान देते हैं। वहीं, आलिया और रणवीर सिंह की  भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

क्या क्या तैयारियां चल रही है शादी की ?

इसके अलावा कैटरीना कैफ  के भी रिसेप्शन में आने की खबर है। दोनों ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते  थे। बाद में चीजें  उनके बीच सही होती गई। कैटरीना ने अब विक्की कौशल संग शादी कर ली है। वहीं, आलिया भट्ट भी कैटरीना कैफ के साथ  काफी अच्छे  संबंध है। दोनों जोया अख्तर की फिल्म में साथ  में काम करते भी  दिखाई देंगे।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बड़ी मोटी शादी सचमुच कुछ ही दिन में होने वाली  है। इस शादी की खबरों पर सबने  चुप्पी साधी हुई  है। भले ही नीतू कपूर मीडिया के साथ खेल रही हो और शादी से इनकार कर रही हो और कह रही हो कि ‘वे पहले ही शादी कर चुके हैं!’, भट्ट के  अन्य परिवार के सदस्यों – रॉबिन भट्ट और राहुल भट्ट दोनों ने पुष्टि की है कि शादी का उत्सव का माहोल छाया हुआ  है ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.