Breaking News
Home / Bollywood / अक्षय कुमार का बेटा किसी को नही बताता है अपने पिता की पहचान, बड़ी वजह बताई खुद अक्षय ने

अक्षय कुमार का बेटा किसी को नही बताता है अपने पिता की पहचान, बड़ी वजह बताई खुद अक्षय ने

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक बहुत ही बड़े और नामी अभिनेता हैं। आज के समय में अक्षय कुमार का बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है और सभी लोग अक्षय की काफी ज्यादा इज्जत और सम्मान भी करते हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के इकलौते अभिनेता है जो कि साल में 4 से 5 दिन में करते हैं फिर भी उनकी सभी फिल्में सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर जाती है। अक्षय कुमार की निजी जिंदगी के बारे में बताएं तो उन्होंने साल 2001 में बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी। जिसके बाद आज अक्षय कुमार का एक बेटा है जिसका नाम आरव कुमार है। वर्तमान समय में अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं और हर जगह से सुर्खियां बटोर रहे है। इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि खुद अक्षय कुमार का बेटा आरव कुमार है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही मैं पता चला है कि अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार किसी को भी अपने पिता की पहचान नहीं बताते हैं। ऐसा क्यों है इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे बताएंगे। आप ऐसा क्यों करते हैं इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे बताएंगे।

पहली बार अक्षय कुमार ने दिल खोलकर की बेटे के बारे में बात, लाडले के बारे में किए ये चौंकाने वाले खुलासे | akshay kumar talk about son first time bollywood actor

अक्षय कुमार का बेटा किसी को नहीं बताता है अपने पिता की पहचान, यह है बड़ी वजह

आज के समय में से कोई भी व्यक्ति नहीं है जब से कुमार को नहीं जानता हो। ऐसा इसलिए क्योंकि याचिका में कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक बहुत ही बड़े और नामी अभिनेता है। अक्षय कुमार की बॉलीवुड की एक ऐसे अभिनेता है जो कि साल में 4 से 5 करते हैं परंतु फिर भी इन की सभी फिल्में सुपरहिट जाती है। जिसके चलते अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में होने लगी है। वर्तमान समय में अक्षय कुमार ने एक बयान दिया जिसके चलते वे सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं। बयान में अक्षय ने बताया कि उनका बेटा आरव कुमार किसी को भी अपने पिता यानी कैसे कुमार की पहचान नहीं बताता है। आपको बता दें कि यह बात बिल्कुल सत्य है। और अब ऐसा क्यों करता है इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे पता चलेगा।

Father's Day 2021: Akshay Kumar looks back on 'love & wisdom' he learnt from his dad; Shares beautiful PICS | PINKVILLA

आरव कुमार नहीं बताते हैं किसी को अपने पापा का नाम, बड़ी वजह आई सामने

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी यह बात तो समझ ही गए होंगे कि वर्तमान समय में अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहे हैं। इसकी वजह यह है कि अक्षय कुमार ने बयान में बताया है कि उनके बेटे आरव कुमार किसी को भी उनकी पहचान नहीं बताते हैं और नहीं बताते हैं किसी को भी अपने पिता का नाम। अरब ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वह अपनी अलग पहचान बनाना चाहते हैं। आरव का मानना है कि वह अपने पिता की पहचान का इस्तेमाल करके अपना फ्यूचर डिसाइड नहीं करना चाहते बल्कि वह तो खुद के पैरों पर खड़ा होना चाहते हैं। यही कारण है कि आरव कुमार किसी को अपने पिता का नाम बता कर उनके नाम का इस्तेमाल नहीं करते हैं।

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.