Home / Bollywood / आलिया भट्ट के प्यार में जब पागल हुआ अक्षय कुमार का बेटा तो बोल दी इतनी बड़ी बात

आलिया भट्ट के प्यार में जब पागल हुआ अक्षय कुमार का बेटा तो बोल दी इतनी बड़ी बात

आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की आज एक बहुत ही सफल अदाकारा बन गयी हैं. स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर मूवी से शुरुआत करने के बाद इस अभिनेत्री को फिल्म इंडस्ट्री में कई ऑफर मिले और इन्होने अपने सभी रोल्स को बखूबी निभाया. महेश भट्ट की बेटी होने के बावजूद भी इन्होने अपना नाम अपने दम पर कमाने का फैसला लिया और आज ये अभिनेत्री उस पर बखूबी खड़ी उतरी हैं. आज आलिया कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं और खुद भी आज ये बड़े स्टार्स में से एक मानी जाती हैं. इन दिनों आलिया अक्षय कुमार के बेटे की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

आलिया भट्ट

अक्षय कुमार का बेटा करता है आलिया भट्ट से प्यार, बोली यह बात

इन दिनों अक्षय कुमार और उनका बेटा आरव खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं. और चर्चा का विषय बने हुए हैं. यूँ तो आरव लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं और एक सादी ज़िन्दगी जीना पसंद करते हैं लेकिन इस बार उन्होंने आलिया भट्ट को लेकर जो बात बोली है उस वजह से हर जगह इन दिनों बस इन्ही की बातें हो रही हैं. उन्होंने आलिया भट्ट को लेकर जो बात कही है वह है की उन्होंने बोला की वे आलिया को बहुत ज़्यादा पसंद करते हैं और वो उनकी क्रश है और वो आलिया से शादी भी करना चाहते हैं.

आलिया भट्ट

क्या है आलिया का इस बात पर बोलना?

यह तो सभी अच्छे से जानते हैं की आलिया और रणबीर कपूर इन दिनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं. हालाँकि पहले इन्होने यह बात स्वीकार नहीं की थी लेकिन अब कुछ समय से इन्होने अपने रिश्ते को ओपन कर दिया है और अक्सर इन्हे साथ में हैंगऑउट करते देखा जाता है. आपको बता दे की रणबीर ने यह भी बताया की वो और आलिया शादी करने वाले थे लेकिन महामारी की वजह से उनकी शादी में देरी हो रही है. ऐसी उम्मीद की जा रही है की जल्द ही यह युगल शादी के बंधन में बंधेगा.

आलिया भट्ट

इन दिनों आलिया भट्ट अपनी फिल्म गंगूबाई की वजह से हर जगह च रखी हैं और इनकी फील सभी को बहुत ही पसंद भी आ रही है. वहीँ बात करें अक्षय कुमार की तो तो अभी इन्हें अतरंगी रे में देखा गया था. और अब इनकी कुछ नयी फिल्में आने वाली हैं जिनमें बच्चन पांडेय, रक्षा बंधन, पृथ्वीराज, राम सेतु शामिल हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *