Breaking News
Home / Bollywood / अक्षय कुमार ने ‘विमल यूनिवर्स’ से की तौबा, कहा- विज्ञापन से कमाई अच्छे काम के लिए दान कर दूँगा

अक्षय कुमार ने ‘विमल यूनिवर्स’ से की तौबा, कहा- विज्ञापन से कमाई अच्छे काम के लिए दान कर दूँगा

अक्षय कुमार की पहचान एक फिल्म एक्टर होने के साथ फिल्म प्रोड्यूसर और टेलीविजिन प्रेजेंटर की भी हैं. अक्षय का जीवन बहुत संघर्ष भरा रहा हैं, वो ना केवल एक अच्छे अभिनेता है बल्कि एक अच्छे मार्शल आर्ट के खिलाडी भी हैं. उन्होंने मलेशिया जाकर मार्शल आर्ट सिखा था, अक्षय ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआर एक्शन मूवी से की थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने कॉमेडी, नेगेटिव और सभी तरह के किरदार निभाये. पिछले काफी समय से अक्षय सामाजिक और देशभक्ति जैसे सार्थक मुद्दों पर बन रही फिल्मों में नजर आ रहे हैं. उनकी हर फिल्म एक उद्देश्य के साथ मार्केट में आती है, हालांकि इस कारण उनकी आय में कमी हुई हैं जिसका अंदाज़ा उनके द्वारा 2013 से 2017 तक भरे जाने वाली इनकम टैक्स की राशि में आई कमी से लगाया जा सकता हैं, लेकिन अक्षय इसकी परवाह नहीं करते दिख रहे हैं. और उनकी आगामी कुछ फ़िल्में भी इसी तरह की सार्थक मुद्दों पर आधारित होगी.


बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने विमल इलायची के ब्रांड एम्बेस्डर की भूमिका से खुद को अलग कर लिया है। अब वह इसके लिए विज्ञापन नहीं करेंगे। फैंस से कड़ी आलोचनाओं का सामना करने के बाद उन्होंने माफी भी माँगी है। अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म अभिनेता अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ विमल इलायची से जुड़े उत्पादों के विज्ञापन में नजर आए थे। इसके बाद उनके फैंस ने नाराजगी जाहिर करते हुए कड़ी आलोचना की थी। विमल इलायची एक ऐसा ब्रांड है जो तंबाकू उत्पाद भी बेचता है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर मांगी माफी

अक्षय कुमार ने विमल ब्रांड का प्रचार करने के लिए अपने फैंस से माफी मांगते हुए ट्वीट किया कि, ‘मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है, जबकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा, मैं विमल इलायची के साथ अपने जुड़ाव को लेकर आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। साथ ही मैंने फैसला किया है कि विज्ञापन के लिए ली गई एड फीस का चैरिटी में दान करूंगा।

विज्ञापन के जारी रहने को लेकर सफाई

ट्वीट में अक्षय कुमार ने विज्ञापन के आन एयर रहने को लेकर सफाई देते हुए कहा कि, विमाल इलायची के साथ मेरी बाध्यकारी अनुबंध की कानूनी अवधि तक विज्ञापन का प्रसारण ब्रांड जारी रख सकता है। लेकिन उन्होंने फैंस को आश्वासन देते हुए कहा कि वो अपने भविष्य के फैसलों को बहुत सोच समझकर लेंगे।

आखिर क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि विमल इलाइची एक हालिया विज्ञापन में शाहरुख खान और अजय देवगन, अक्षय कुमार का ‘विमल यूनिवर्स’ में स्वागत करते नजर आए। जिसमें वो सभी विमल ब्रांड को सलामी देते हुए इलाइची का सेवन करते हैं। अक्षय कुमार के फैंस उनके द्वारा तंबाकू से जुड़े ब्रांड को प्रमोट करने को लेकर नाराज हैं। फैंस ने अक्षय कुमार के एक पुराने वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा कर विरोध जताया, जिसमें वो शराब, सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पादों के प्रति अपने अरुचि के बारे में बता रहे हैं।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.