Breaking News
Home / Bollywood / सारे गिले-शिकवे भुलाकर कपिल शर्मा शो में पहुंचे अक्षय कुमार, कॉमेडी किंग को बताया बेवफा, वीडियो हुआ वायरल

सारे गिले-शिकवे भुलाकर कपिल शर्मा शो में पहुंचे अक्षय कुमार, कॉमेडी किंग को बताया बेवफा, वीडियो हुआ वायरल

फिल्मी दुनिया के जाने माने कलाकार अक्षय कुमार हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं हाल ही में उनकी फिल्म बच्चन पांडे का भी ज्यादा चर्चाओं में चल रही है जो जल्दी ही सिनेमाघरों में देखने को मिलने वाली है। वहीं फिल्म रिलीज से पहले सभी कलाकार लगातार फिल्म का प्रमोशन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Akshay Kumar to ditch The Kapil Sharma Show for Bachchan Pandey promotions: Is it breach of trust or scheduling issues? | Entertainment News,The Indian Express

इस दौरान वे सोशल मीडिया से लगाकर कई रियलिटी शो में अपनी फिल्म प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में हाल ही में बच्चन पांडे की फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों की तस्वीरें सामने आई है। बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड के कलाकार दिखाई देने वाले ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच बीच में कुछ अनबन हो गई थी।

Akshay Kumar introduces the 'Bewafa Challenge' at 'The Kapil Sharma Show'

बता दें कि कपिल शर्मा से अक्षय कुमार इतने ज्यादा नाराज हो गए थे कि उन्होंने आगे से शो में आने तक से इनकार कर दिया था। इसके बाद कपिल शर्मा अक्षय कुमार से माफी मांगी और एक बार फिर बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार सारे गिले-शिकवे को बुलाकर अपनी टीम के साथ फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का प्रमोशन द कपिल शर्मा शो के मंच पर पहुंचे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें कि इस दौरान की वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री कृति सेनन, जैकलिन फर्नांडिस, अरशद वारसी और खुद अक्षय कुमार फोटो फ्रेम में दिखाई दे रहे हैं। कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं और उनके इमेज पर जाकर उनकी जमकर धज्जियां उड़ाते हुए दिखाई दिए है। इस दौरान का एक वीडियो अक्षय कुमार ने खुद साझा किया है जिसमें वे कपिल शर्मा को बेवफा यानी धोखेबाज कहते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बताते चलें कि कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच थोड़ी एक वीडियो को लेकर आना बंद हो गई थी। इसके बाद अक्षय कुमार कपिल शर्मा से काफी ज्यादा नाराज हो गए थे। उनके शो में आने से इंकार कर दिया था लेकिन उसके बाद कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से अपनी टीम और अपने द्वारा हुई गलती को लेकर माफी मांगी थी। इसके बाद एक बार फिर अक्षय कुमार सारी बातों को भुलाकर फिल्म प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो के मंच पर पहुंचे।

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.