Breaking News
Home / Bollywood / अक्षय कुमार का था इन मशहूर अभिनेत्रियों के साथ रिश्ता, एक तो आज तक हैं कुंवारी

अक्षय कुमार का था इन मशहूर अभिनेत्रियों के साथ रिश्ता, एक तो आज तक हैं कुंवारी

अक्षय कुमार का नाम पूरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी सम्मान के साथ लिया जाता है. अक्षय एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने जीवन में समय के बहुत ज़्यादा पाबंद हैं. इनका व्यवहार बहुत ही सरल है और कभी भी किसी को उनकी मदद की ज़रूरत हो, अक्षय एक मिनट भी नहीं लगते उस इंसान की मदद के लिए पहुँचने में, और इस बात का ज़िक्र अभिनेता इमरान हाश्मी ने भी किया है. उन्होंने बताया जब वे एक मुश्किल दौर से गुज़र रहे थे और उनके बेटे को कैंसर था, तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री में से सिर्फ अक्षय ऐसे थे जिन्होंने इमरान को कॉल किया था और यह दिलासा दिया था की किसी भी प्रकार की ज़रूरत हो तो मैं सिर्फ एक कॉल दूर हूँ.

अक्षय कुमार

जब आया था अक्षय कुमार का इन अभिनेत्रियों के साथ लव अफेयर में नाम

ये तो हम सभी जानते हैं की अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हैं, लेकिन ट्विंकल से शादी करने से पहले अक्षय का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा. लेकिन किसी के साथ भी अक्षय के प्रेम की कहानी आगे नहीं बड़ी और आज अक्षय और ट्विंकल की शादीशुदा और खुशहाल ज़िन्दगी के 21 वर्ष पूरे हो चुके हैं. ट्विंकल से पहले अक्षय का नाम रवीना टंडन के साथ भी जुड़ चुका है. बोला जाता है की रवीना और अक्षय एक दूसरे से बेइन्तेहाँ महब्बत करते थे और दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन फिर ना जाने ऐसा क्या हुआ की दोनों का रिश्ता आगे न बढ़ सका और इन्होने इसे वहीँ पर समाप्त कर देना सही समझा.

अक्षय कुमार

इस मशहूर अभिनेत्री के साथ भी हुए थे अक्षय कुमार के प्यार के चर्चे, आज भी हैं ये अविवाहित

यूँ तो अक्षय कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं, लेकिन इनमें जो एक नाम आया वह था मशहूर अभिनेत्री रेखा का. बोला जाता है की रेखा और अक्षय ने साथ में एक गाने की शूटिंग की थी जिसके बाद से इन दोनों के बीच में नज़दीकियां आ गयीं. यूँ तो रेखा अक्षय से काफी बड़ी हैं लेकिन अक्षय इन्हें पसंद करने लगे थे, लेकिन यह बात भी ज़्यादा आगे ना बड़ी और अक्षय ने रेखा और अपने रिश्ते की अफवाह उड़ने के कुछ समय के भीतर ही ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली.

अक्षय कुमार

आज अक्षय हों चाहे रवीना हों चाहे रेखा हों, सभी अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं और एक अच्छा ख़ासा जीवन जी रहे हैं. इनके काम की बात करें तो रवीना और अक्षय अब भी अपने करियर में एक्टिव हैं, जबकि रेखा को अब फिल्मों में नहीं देखा जाता है, पर उनके काफी सारे बिज़नेस हैं, जिनसे रेखा का अच्छा पैसा आता है, और वो एक आलिशान जीवन जीती हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.