Home / Bollywood / रणबीर कपूर के जन्मदिन की पार्टी में अपनी पत्नी श्लोका मेहता के साथ पार्टी में गए आकाश अंबानी

रणबीर कपूर के जन्मदिन की पार्टी में अपनी पत्नी श्लोका मेहता के साथ पार्टी में गए आकाश अंबानी

उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी कल रात मुंबई में अभिनेता के आवास पर रणबीर कपूर के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए। ब्रह्मास्त्र तारा आज (28 सितंबर) 40 साल का हो गया। उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ विशेष दिन में फोन किया। आकाश अंबानी, जो रणबीर के करीबी दोस्त हैं, ने भी अंतरंग पार्टी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। उन्हें पत्नी श्लोका मेहता के साथ उनके वास्तु अपार्टमेंट में पहुंचते हुए देखा गया। कार में सवार कपल की कई तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं और वायरल हो रही हैं।

रणबीर और आलिया से किया मुलाकात

आकाश और श्लोका ने पिछले हफ्ते मुंबई में अपने वास्तु अपार्टमेंट में अपने माता-पिता रणबीर और आलिया से भी मुलाकात की। अनजान लोगों के लिए, रणबीर और आकाश एक अच्छे बंधन साझा करते हैं और करीबी दोस्त हैं। जब रॉकस्टार अभिनेता ने इस साल अप्रैल में एक अंतरंग शादी समारोह में आलिया से शादी की, तो आकाश और श्लोका दोनों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। सूत्रों के अनुसार, रणबीर ने व्यक्तिगत रूप से आकाश और श्लोका को अपनी शादी में आमंत्रित किया था। आकाश ने घनिष्ठता समारोह में भाग लेने के लिए अपनी अंतर्राष्ट्रीय यात्रा रद्द कर दी।

ये सभी थे जन्मदिन पार्टी में

जहां तक ​​रणबीर के बर्थडे बैश की बात है, तो इसमें करण जौहर, आदित्य रॉय कपूर, अयान मुखर्जी, नीतू कपूर और शाहीन भट्ट सहित कई हस्तियां शामिल हुईं। रणबीर कपूर इस समय ब्रह्मास्त्र की सफलता के शिखर पर हैं। आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में आई।

आकाश अंबानी की हो चुकी है शादी

आकाश अंबानी ने अपने साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। बचपन की जानेमन, श्लोका मेहता, 09 मार्च, 2019 को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स, मुंबई में। उनकी शादी भारत में सबसे महंगी शादियों में से एक थी, और इसमें ग्लैमर की दुनिया के लोग शामिल थे। एक साल के वैवाहिक आनंद के बाद, आकाश और श्लोका 2020 में एक नन्हे मुन्ने के माता-पिता बन गए, जिसका नाम उन्होंने पृथ्वी आकाश अंबानी रखा है।

लोगो के बीच कम दिखती है ये जोड़ी

आकाश अंबानी और उनकी पत्नी, श्लोका मेहता अंबानी शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से दिखाई देते हैं, लेकिन जब भी वे ऐसा करते हैं, तो युगल सिर घुमाना सुनिश्चित करते हैं। 22 सितंबर, 2022 को, आकाश और श्लोका को देखा गया था, जब वे माता-पिता, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर रात के खाने के लिए पहुंचे थे। यह जोड़ा सफेद पहनावे में जुड़ गया क्योंकि उन्होंने अपने अंगरक्षकों से घिरी एक भव्य प्रविष्टि की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *