Home / Bollywood / आकाश अंबानी अपनी पत्नी के साथ पहुचे खास दोस्त के घर, सफेद कपड़े में किया ट्वीन

आकाश अंबानी अपनी पत्नी के साथ पहुचे खास दोस्त के घर, सफेद कपड़े में किया ट्वीन

भारतीय व्यवसायी, मुकेश अंबानी के बड़े बेटे, आकाश अंबानी, भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी, Jio के अध्यक्ष हैं। वर्षों से, आकाश ने टीम के साथ मिलकर काम किया है और डिजिटल दुनिया में Jio के लिए एक जगह बनाने में मदद की है। स्वर्गीय धीरूभाई अंबानी के पोते, आकाश अंबानी ने बार-बार साबित किया है कि वह एक महान व्यवसायी हैं, और वह आने वाले भविष्य में अपनी कंपनी को नई ऊंचाइयों को हासिल करने में मदद करेंगे।

आकाश अंबानी की हो चुकी है शादी

आकाश अंबानी ने अपने साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। बचपन की जानेमन, श्लोका मेहता, 09 मार्च, 2019 को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स, मुंबई में। उनकी शादी भारत में सबसे महंगी शादियों में से एक थी, और इसमें ग्लैमर की दुनिया के लोग शामिल थे। एक साल के वैवाहिक आनंद के बाद, आकाश और श्लोका 2020 में एक नन्हे मुन्ने के माता-पिता बन गए, जिसका नाम उन्होंने पृथ्वी आकाश अंबानी रखा है।

लोगो के बीच कम दिखती है ये जोड़ी

आकाश अंबानी और उनकी पत्नी, श्लोका मेहता अंबानी शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से दिखाई देते हैं, लेकिन जब भी वे ऐसा करते हैं, तो युगल सिर घुमाना सुनिश्चित करते हैं। 22 सितंबर, 2022 को, आकाश और श्लोका को देखा गया था, जब वे माता-पिता, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर रात के खाने के लिए पहुंचे थे। यह जोड़ा सफेद पहनावे में जुड़ गया क्योंकि उन्होंने अपने अंगरक्षकों से घिरी एक भव्य प्रविष्टि की।

रणबीर कपूर की शादी में मौजुद थी ये जोड़ी

हमने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की करीबी शादी से अंबानी की एक अनदेखी तस्वीर पकड़ी थी। तस्वीर में, हम रणबीर के सबसे अच्छे दोस्त आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता को दूल्हे राजा के साथ मुस्कुराते हुए देख सकते हैं। इस इवेंट के लिए आकाश ने गुलाबी रंग की शेरवानी पहनी थी, जबकि उनकी पत्नी श्लोका हाथी दांत वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने मिनिमल लुक को डायमंड नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स और मांग टीका के साथ पूरा किया था। इस जोड़े ने अपने फैशन भागफल के साथ सिर घुमाया था।

इतनी पुरानी है इनकी दोस्ती

रणबीर कपूर और आकाश अंबानी टिनसेलटाउन में BFF हैं, और उनकी दोस्ती लंबे समय तक चलती है। इससे पहले एक रिपोर्ट में कहा गया था कि रणबीर चाहते थे कि उनका सबसे अच्छा दोस्त उनके साथ रहे, इसलिए उन्होंने व्यक्तिगत रूप से जाकर आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी को आलिया भट्ट के साथ अपनी शादी में आमंत्रित किया। रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि आकाश अंबानी ने शादी में शामिल होने के लिए अपनी अंतरराष्ट्रीय यात्रा रद्द कर दी थी। रणबीर ने आकाश और श्लोका की शादी और प्री-वेडिंग उत्सव में भी शिरकत की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *