Home / Viral / अपने हमशक्ल को देखकर खुद चौक गई ऐश्वर्या राय बच्चन!

अपने हमशक्ल को देखकर खुद चौक गई ऐश्वर्या राय बच्चन!

अपने हमशक्ल को देखना बहुत से लोगो की ख्वाइश होती है। कहा जाता है इस दुनिया में काम से काम सात मिलते जुलते चेहरे होते है तो ना जाने आप कब अपने हमशक्ल से इस गोल दुनिया में टकरा जाए। हमशक्ल की बात हो रही है तो क्या आपको पता है ऐश्वर्या की हमशक्ल रहती है पाकिस्तान में। जी हां ऐश्वर्या भी उन्हे देखकर दंग रह गई थी। दरासल ऐश्वर्या की हमशक्ल आज कल इंस्टाग्राम नाम के सोशल मीडिया में वायरल हो रही है इसकी वजह यह ही है की उनकी शक्ल हु ब हू अभिनेत्री से मिलती है।

अपने हमशक्ल

अपने हमशक्ल को देखकर क्या कहा ऐश्वर्या ने?

दरअसल आपको बता दें कि ऐश्वर्या की आवश्यक पाकिस्तान के रहने वाली है उनका नाम आमना विरोध आजकल सोशल मीडिया पर इसलिए ज्यादा मशहूर हो रही है क्योंकि वह एक ड्यूटी ब्लॉगर है ऐश्वर्या की फैंसी तस्वीर देखी तस्वीर आमना इमरान नाम के अकाउंट पर पोस्ट क्यू हो राखी है पर पूरी जांच के बाद पता चला की यह ऐश्वर्या नही बल्की ऐश्वर्या की हमशक्ल ही है । तस्वीरे देखकर आपको भी अभिनेत्री और ब्यूटी ब्लॉगर के चेहरे में काफी सिमिलेरिटीज लग ही रही होंगी।

ऐश्वर्या राय बच्चन

क्या नाम है हमशक्ल का?

पर एक बात कहनी पड़ेगी की ऐश्वर्या कितनी ही सुंदर है उनकी हमशक्ल भी और कहा जाता है की पाकिस्तान में आमना का बोहोत नाम भी है क्युकी ना ही सिर्फ यह इतनी सुंदर है बल्की इनकी ब्यूटी टिप्स और हैक्स के कई फैंस है।आमना इमरान पाकिस्तान में किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है और इस चीज का गवाह तो ब्यूटी ब्लॉगर के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स ही है।आमना ने एक सेल्फी क्लिक करके अपने अकाउंट पर पोस्ट करी है जिसमें उन्होंने काले रंग के कपड़े पहने है और आपको बता दे की वह बहुत ज़्यादा खुबसूरत लग रही है।

ऐश्वर्या हमशक्ल

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *