Breaking News
Home / Viral / ऐश्वर्या राय बच्चन का क्रश हुआ करते थे उनके फिजिक्स टीचर!

ऐश्वर्या राय बच्चन का क्रश हुआ करते थे उनके फिजिक्स टीचर!

ऐश्वर्या राय जिस खूबसूरती से अपनी अदाओं और एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेती है उसी खूबसूरती से अपनी जिंदगी के रिश्तो को भी बखूबी निभाती और संभालती है। सब आम इंसान ही नहीं भारत के कई बड़े अभिनेताओं ने दिल हारा था कजरारे गर्ल ऐश्वर्या राय बच्चन पर। पर आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अपनी जवानी के दिनों में किस पर दिल दे बैठी थी ऐश्वर्या राय।

Aishwarya

ऐश्वर्या और सलमान की आंखों की गुस्ताखियां!

वैसे तो विश्व सुंदरी के बॉलीवुड में भी कम लव स्टोरीज नहीं है। काफी लोग यह तो जानते हैं कि सलमान खान ऐश्वर्या को दिल दे बैठे थे पर यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि ऐश्वर्या और सलमान एक समय पर शादी का ख्वाब भी देखा करते थे। हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान अभिनेता ने सच में अदाकारा को दिल दे दिया ।दोनों में नजदीकियां बढ़ती गई और दोनों प्यार के रिश्ते से सलमान की कुछ आदतों की वजह से यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं पाया। सलमान ने यहां तक की ऐश्वर्या के साथ काफी मारपीट करी थी जिसके बाद उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराने की बात नहीं करी थी। जिस पर सलमान के पिता सलीम खान ने सलमान को डांट कर समझा कर ऐश्वर्या से दूर रहने की सलाह दी और इसी तरह ऐश्वर्या सलमान के रास्ते अलग-अलग हो गए।

Aishwarya salman

ऐश्वर्या और विवेक की नजदीकियां!

ऐश्वर्या की सुंदरता से घायल हो जाने वाले सलमान खान अकेले अभिनेता नहीं थे इनके बाद विवेक ओबरॉय भी अपना दिल खो बैठे थे ।विश्व सुंदरी के प्यार में दरअसल विवेक और ऐश्वर्या को साथ फिल्म में काम करने का मौका मिला ।जब इन दोनों ने साथ में फिल्में करना शुरू करें उसी तरह ऐश्वर्या और सलमान खान का ब्रेकअप हो चुका था। ऐश्वर्या काफी दुखी रहती थी और विवेक का स्वभाव पसंद करने लगी और दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ने लगी हालांकि ऐश्वर्या ने तो कभी अपने और विवेक रिश्ते को मीडिया के सामने सरेआम ऐलान नहीं किया था । विवेक ओबरॉय ने एक दिन मीडिया वालों को बुलाकर बताया कि सलमान खान ने देर रात को उन्हे फोन कर कर के परेशान कर दिया और सिर्फ एक ही बात कही यह मशवरा को छोड़ दे ।इस मीडिया कांफ्रेंस के बाद विवेक का बॉलीवुड करियर तो खत्म हो ही गया साथ में उनका और अभिनेत्री का रिश्ता भी।

Aishwarya vivek

अभिनेत्री का कॉलेज दिनों का क्रश!

पर क्या आप जानते है बच्चन परिवार की बहू अपने कॉलेज के दिनों में किस को दिल दे बैठी थी। दरअसल हर जवान लड़का लड़की अपने कॉलेज के दिनों में अपनी टीचर को पसंद करने लगता है और उन्हें अपने टीचर पर क्रश आ ही जाता है ।ठीक इसी तरह हमारी बॉलीवुड की कजरारे गर्ल को अपने फिजिक्स टीचर के ऊपर क्रश हो गया था। कॉलेज में सभी लड़के अभिनेत्री की सुंदरता के दीवाने थे और उन्हें अपनी टीचर की क्लासेस भाने लगी। फिजिक्स की क्लास में सबसे आगे बैठा करती थी यह बात किसी और ने नहीं बल्कि उनकी कॉलेज की खास सहेली मीडिया वालों को बताई।

Aishwarya

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.