Home / Bollywood / ऐश्वर्या अपने पति और बेटी के संग शादी में डांस करते हुई देखी गई!

ऐश्वर्या अपने पति और बेटी के संग शादी में डांस करते हुई देखी गई!

ऐश्वर्या भले ही फिल्मों में दिखाई ना दे रही हो पर उनकी तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर दिखाई दे जाती है क्योंकि उनके फ्रेंड पेज काफी सारे हैं और उन द्वारा इन तस्वीरों को आप सब देख सकते हैं ऐश्वर्या भले ही फिल्में ना कर रही हूं पर वह किसने किसी और फंक्शन या कोई इवेंट में देखी जाती है हाल ही में ऐसे ही उन्हें एक शादी में अपने पति अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ देखा गया।

ऐश्वर्या

ऐश्वर्या अपनी बहन की शादी में नजर आई!

अभिषेक और ऐश्वर्या शादी 2009 में हुई थी और दोनों का काफी टाइम से अफेयर चल रहा था दरअसल फिल्म गुरु की शूटिंग के दौरान अभिषेक ने ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था जिसके बाद जैसे ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई दोनो परिवारों ने तय किया की अब जल्द से शादी भी हो जानी चाहिए। डिस्टेंपर अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हुई थी उस टाइम अभिषेक की दादी जी की तबीयत काफी ज्यादा खराब थी इसलिए शादी में ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे जितने भी लोग मौजूद थे वह बहुत ही खास और खैरियत है बताया जाता है कि ईश्वर ने अपनी शादी के दिन करोड़ों रुपए की साड़ी पहनी थी जिस पर असली चांदी का आठवां था।

ऐश्वर्या

आराध्या बच्चन ने भी लगाए ठुमके!

आराध्या बच्चन तो आप सभी जानते ही होंगे आराध्या अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी है और जानी-मानी सेलिब्रिटी के ढेर आराध्या अपनी मां की तरह ही दिखने में बेहद खूबसूरत है और अपने पिता जैसा हसमुख मिजाज रखती है राधा को भी अभिषेक के साथ शादी में देखा गया था जहां पर वह अपने माता पिता के साथ देसी गर्ल गाने पर डांस कर रही थी और बहुत ही खुश नजर आ रही थी आराध्या को शादी में रोता हुआ भी देखा गया जब उनकी मां से की विदाई होने लगी थी देख कर ही पता चल रहा था कि राधा और उनकी मां सी के बीच काफी ज्यादा स्नेह है और वह शादी को काफी ज्यादा इंजॉय कर रही है।ऐसा बताया जाता है की ऐश्वर्या ने आराध्या को काफी अच्छे संस्कार दिए है और वह जब भी दूसरो से मिलती है तो बहुत प्यार और तहजीब से बात करती है। राधा अपने दादा दादी की भी बहुत ज्यादा प्रिया है। नए साल की तस्वीरों में यह भी देखा गया था की अमिताभ , जाया , अभिषेक , ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन एक साथ ने ईयर सेलिब्रेट कर रहे है।

ऐश्वर्या

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *