Breaking News
Home / Bollywood / ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी में पहनी थी सोने के धागों से बनी साड़ी, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी में पहनी थी सोने के धागों से बनी साड़ी, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

ऐश्वर्या राय बच्चन एक बहुत ही बड़ा नाम है यह तो सभी जानते हैं. इनकी खूबसूरती के सभी कायल हैं. साल 1994 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीतने के बाद इस अभिनेत्री ने पूरे देश को गौरान्वित कर दिया. इसके बाद फिल्मों में अपने अभिनय कौशल से इस अभिनेत्री ने करोड़ों की तादात में फैंस पा लिए. आज भी ये अभिनेत्री पूरी तरह से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. और सभी का अपने अभिनय कौशल के दम पर मनोरंजन कर रही हैं.

ऐश्वर्या राय की शादी की साड़ी थी सोने के धागों की बनी , क्या जानते है आप कीमत

इन्होने साल 2007 में बच्चन परिवार के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की और इस शादी से इनकी एक प्यारी सी बेटी है आराध्या बच्चन. ऐश्वर्या राय आज अपनी शादी में काफी खुश हैं और अपना घर और प्रोफेशनल लाइफ को बहुत अच्छे से निभा रही हैं. उनकी सबसे खास बात यही है की वो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को मिक्स नहीं करती हैं और एक अच्छी माँ , पत्नी और बहु की सारी ज़िम्मेदारियाँ निभा रही हैं. यह अभिनेत्री बच्चन परिवार में बहु बनकर 20 अप्रैल 2007 को आयीं थी. इनकी शादी बड़े ही धूम धाम से हुई थी. ऐश्वर्या ने अपनी शादी में जो साड़ी पहनी थी वह तो सभी को याद होगी , आइये जानते हैं इस साड़ी की कीमत.

गोल्डन कलर की दिखने वाली ऐश्वर्या राय की साड़ी बनी है असली सोने के धागों से , आइये जानें कीमत

ऐश्वर्या दक्षिण भारत से हैं , और इनकी शादी भी उसी रीति रिवाज़ से हुई. आपने देखा होगा दक्षिण भारत में दुल्हन अपनी शादी में कांजीवरम की साड़ी पहनती है. ठीक उसी तरह ऐश्वर्या ने भी अपनी शादी में गोल्डन रंग की कांजीवरम साड़ी पहनी थी. पर इसकी ख़ास बात यह थी की इसमें सोने के धागों का काम था. इस साड़ी की कीमत 70 लाख रूपये थी और ऐश्वर्या इसमें बहुत खूबसूरत लग रही थीं.

अगर ऐश्वर्या के काम की बात करें ऐश्वर्या को आखिरी बार करन जोहर द्वारा निर्मित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में देखा गया था और बहुत जल्द आप अब उन्हें फिल्म पोंनियिन सेलवन – 1 में नज़र आने वाली हैं. आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.